×

Bigg Boss16: अब होगी वाइल्ड कार्ड एंट्रीज, श्रीजिता,निमृत के बॉयफ्रेंड और दलजीत कौर ले सकते हैं एंट्री

Bigg Boss 16: शो के निर्माता अब अविक्टेड कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ कुछ नए लोगों को वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के रूप में वापस लाने की योजना भी बना रहे हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Nov 2022 9:39 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 Wild Card Entry (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 हर दिन नए मसाले के साथ आगे बढ़ रहा है साथ ही दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। साथ ही अपने दिलचस्प प्लॉट ट्विस्ट के साथ ये शो नंबर वन बन गया है। वहीँ शो के कंटेस्टेंट्स और मेकर्स इस सीजन को जितना संभव हो उतना रोमांचक बनाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। शो के निर्माता अब अविक्टेड कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ कुछ नए लोगों को वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के रूप में वापस लाने की योजना भी बना रहे हैं।

हालांकि इस बात की कोई ऑफिशियल पुष्टि अभी तक नहीं हुई है कि ये कंटेस्टेंट्स शो में वापस आएंगे या नहीं लेकिन ये देखना वाकई दिलचस्प होगा कि अगर सलमान खान इस वीकेंड का वार एपिसोड में किसी कंटेस्टेंट की वापसी की घोषणा करते हैं तो मौजूदा कंटेस्टेंट्स इसपर कैसे रियेक्ट करते हैं। यहां उन नामों की एक लिस्ट है, जिनके शो में आने की बात कही जा रही है।

श्रीजिता डे (Sreejita De)

Sreejita De (Image Credit-Social Media)

श्रीजिता डे बिग बॉस 16 के घर से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट थीं। हालांकि, श्रीजिता ने हार नहीं मानी है और वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में बिग बॉस 16 के घर में फिर से प्रवेश करने की उम्मीद कर रहीं हैं। अपने एविक्शन के बाद दिए इंटरव्यू के दौरान, एक्ट्रेस ने कथित तौर पर कहा कि वो एक वाइल्ड कार्ड के रूप में शो में वापसी करना चाहती हैं और यहां तक ​​कि टीना दत्ता को चुनौती भी दी।

रिद्धिमा पंडित (Ridhima Pandit)

Ridhima Pandit (Image Credit-Social Media)

रिधिमा पंडित बिग बॉस ओटीटी पर दिखाई दी थीं और अपने प्रभावशाली प्रदर्शन से दर्शकों को काफी एम्प्रेस किया था । रिद्धिमा के फैंस तब बहुत खुश हुए जब उनके बिग बॉस 16 में एक कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री होने की बात हुई। लेकिन इन रूमर्स के बीच ही एक्ट्रेस ने साफ़ कर दिया कि ये सब मात्र अफवाहें थीं, और उन्होंने ऐसी सभी रिपोर्टों को खारिज कर दिया है।

रिधिमा ने ट्विटर पर ट्वीट किया, "2021- बिग बॉस, 2022- नो बिग बॉस! 2023- सरप्राइज आ रहा है…." हैशटैग के साथ 'नॉट डूइंग बिग बॉस' 'व्हाट एम आई अपटू', 'कीप गेसिंग', 'बिग बॉस'। उनकी प्रतिक्रिया ने ये स्पष्ट कर दिया है कि वो बिग बॉस 16 में भाग नहीं लेंगी। हालांकि, उन्होंने अपने फैंस को आश्वस्त किया कि वो जल्द ही उनके लिए एक स्पेशल सरप्राइज लेकर आ रहीं हैं।

माहिर पंधी (Mahir Pandhi)

Mahir Pandhi and Nimrit Kaur Ahluwaliya (Image Credit-Social Media)

कहा जा रहा है कि निमृत कौर अहलूवालिया के को-स्टार माहिर पंधी बिग बॉस 16 के घर में एंट्री करने वाले हैं। वो टेलीविज़न शो छोटी सरदारनी और वेब सीरीज बेबाकी में नजर आए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्माता उन्हें वाइल्ड कार्ड के रूप में भेज सकते हैं। ये भी अफवाह है कि वो और निमृत कौर अहलूवालिया असल जिंदगी में डेट कर रहे हैं। हालाँकि, अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

दलजीत कौर (Dalljiet Kaur)

Dalljiet Kaur with Shalin Bhanot (Image Credit-Social Media)

इंटरनेट पर कई तरह की अफवाहें चल रही हैं कि शालीन भनोट की एक्स वाइफ भी घर में प्रवेश करने वाली हैं। ये देखते हुए कि टीना दत्ता और सुम्बुल तौकीर खान दोनों शालीन के करीबी हैं, ये बिग बॉस 16 में एक बड़ा मोड़ होगा। साथ ही दलजीत के शो में आने से शालीन टीना और सुम्बुल का रिएक्शन भी देखने लायक होगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story