×

Bigg Boss 16: दोस्त के सपोर्ट में खड़े होने पर एमसी स्टैन की हुई तारीफ, "वी फील यू स्टेन" कर रहा ट्रेंड

Bigg Boss 16 Latest Episode: श्रीजीत डे के गोरी को गवार और स्टैंडर्ड लेस बोलने पर स्टेन भड़क गए थे और उन्होंने गोरी का सपोर्ट करते हुए सभी घरवालों से भीड़ गए।

Anushka Rati
Published on: 12 Oct 2022 1:40 PM GMT
Bigg Boss 16: दोस्त के सपोर्ट में खड़े होने पर एमसी स्टैन की हुई तारीफ, वी फील यू स्टेन कर रहा ट्रेंड
X

Bigg Boss 16 Contestant (image: social media)

Bigg Boss 16 Latest Episode: सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया बिग बॉस 16, 1 अक्टूबर को प्रीमियर हुआ और हर दिन टेलीकास्ट होता है। बात दें कि कल के एपिसोड में श्रीजीत डे के गोरी को गवार और स्टैंडर्ड लेस बोलने पर स्टेन भड़क गए थे और उन्होंने गोरी का सपोर्ट करते हुए सभी घरवालों से भीड़ गए।

आपको बता दें कि बिग बॉस 16 को सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया। साथ ही यह एक इंडियन टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रियलिटी शो में से एक है। जहां बिग बॉस 16 के शीशे की दीवारों वाले घर में 16 कंटेस्टेंट को एंट्री किए अभी कुछ ही दिन हुए हैं और बिग बॉस के घर में पहले ही बहुत सारे झगड़े, बहस और असहमति हो चुकी है। वहीं सभी टॉप कंटेस्टेंट्स में पॉपुलर रैपर एमसी स्टेन भी रियलिटी शो का हिस्सा हैं। बता दें कि 'लेफ्ट आउट' महसूस करने से लेकर अपने दोस्त के लिए स्टैंड लेने तक, एमसी स्टेन घर में अपने लिए जगह बना रहे हैं।


इसके साथ ही बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में श्रीजिता डे और गोरी नागोरी के बीच जुबानी जंग छिड़ गई थी और श्रीजिता ने अपना आपा खो दिया और गोरी के खिलाफ कुछ शब्द बोले और उसे "अनपढ़" और "स्टैंडर्ड लेस" कहा। साथ ही श्रीजिता ने यह भी कहा कि, "आप जिस जगह से आती हैं, वह आप पर बहुत इमोएक्ट डालती है, आपके पास वह स्टैंडर्ड नहीं है।" इस बात पर गोरी के साथी कंटेस्टेंट एमसी स्टेन के साथ अच्छा नहीं हुआ, जिन्होंने श्रीजिता पर हमला किया। "अब, अगर आप सभी शहर के बारे में बात करते हैं तो इसे देखें, कोई भी उसे नहीं बताएगा कि वह एक गांव से है," रैपर ने सभी को बताया। वहीं घर के अंदर इस तरह के भेदभाव के खिलाफ स्टेन के दृढ़ रुख ने उन्हें अपने फैंस से ढेर सारा प्यार दिलाया, जिन्होंने रैपर की तारीफ करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। इसके अलावा ट्विटर पर 'वी फील यू स्टेन' भी ट्रेंड कर रहा था।




इसके साथ ही बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट हैं टीना दत्ता, शालिन भनोट,गौतम सिंह विग, सुंबुल तौकीर, शिव ठाकरे, श्रीजिता डे, मान्या सिंह, सौंदर्या शर्मा, निमृत कौर अहलूवालिया, अब्दु रोज़िक, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, एमसी स्टेन, अर्चना गौतम, गोरी नागोरी और साजिद खान। बिग बॉस 16 हर हफ्ते रात 10 बजे और हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे टेलीकास्ट होता हैं।




Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story