×

Bigg Boss 16: बिग बॉस के बेस्ट होस्ट हैं सलमान खान, इन कंटेस्टेंट्स को उनकी गलती का कराया था एहसास

Bigg Boss 16: आज हम उन कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आपके लिए लेकर आये हैं जिन्होंने शो के दौरान कुछ ऐसा किया जिसके बाद इन्हे सलमान खान की फटकार और डांट का सामना करना पड़ा।

Shweta Srivastava
Published on: 27 Sep 2022 4:35 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: टेलीविज़न का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 अपने प्रीमियर से बस कुछ ही दिन दूर है, जहाँ सभी अपने अपने स्तर पर कंटेस्टेंट्स के नाम की घोषणा भी कर रहा है वहीँ आज हम उन कंटेस्टेंट्स की लिस्ट आपके लिए लेकर आये हैं जिन्होंने शो के दौरान कुछ ऐसा किया जिसके बाद इन्हे सलमान खान की फटकार और डांट का सामना करना पड़ा।

हमारी इस लिस्ट में प्रतीक सहजपाल, रुबीना दिलाइक, पारस छाबड़ा और अन्य कई ऐसे कंटेस्टेंट्स हैं जिनपर सलमान ने अपना आपा खो दिया। फैंस मानते हैं कि बिग बॉस के लिए सलमान खान एक परफेक्ट होस्ट हैं। उन्हें अक्सर हंसते-हंसाते , मजाक करते और कंटेस्टेंट्स का मजाक उड़ाते हुए देखा जाता है। लेकिन कई बार ऐसा भी हुआ है जब कंटेस्टेंट्स सलमान के गुस्से का शिकार हो जाते हैं और अपने गलत व्यवहार के लिए उनके के क्रोध का सामना करते दिखे। आइये देखते हैं इस लिस्ट में कौन कौन से कंटेस्टेंट्स शामिल हैं।

सलमान खान के गुस्से का सामना करने वाले बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स

पारस छाबड़ा (Paras Chabbra)

Paras Chabbra (Image Credit-Social Media)

पारस को सलमान के गुस्से का सामना करना पड़ा था जब एक्टर ने माहिरा शर्मा को एक फेक लव ट्रायंगल के लिए इस्तेमाल करने की कोशिश की थी। जैसे ही पारस ने आवाज उठाई, सलमान ने अपना आपा खो दिया और उन्हें बुरी तरह फटकार लगाई। जिसके बाद पारस ने उनकी बात चुप होकर सुनी और समझी भी।

प्रतीक सहजपाल (Prateek Sahajpal)

Prateek Sahajpal (Image Credit-Social Media)

जब विधि पांड्या बाथरूम में नहा रहीं थीं उस समय बाथरूम का ताला तोड़ने के लिए सलमान द्वारा पतीक को काफी डांट पड़ी थी जिसके बाद प्रतीक फूट-फूट कर रोने लगे। प्रतीक को उनके इस व्यवहार के लिए सोशल मीडिया पर दर्शकों ने भी खूब लताड़ा था।

रुबीना दिलाइक (Rubina Dilaik)

Rubina Dilaik (Image Credit-Social Media)

बिग बॉस 14 की विजेता रहीं रुबीना दिलाइक को सलमान ने राखी सावंत पर उनके पति अभिनव शुक्ला के साथ नज़दीकी के लिए पानी फेंकने पर काफी बुरी तरह से फटकार लगाई थी। रुबीना को उनके इस व्यवहार की सजा भी मिली थी।

अभिजीत बिचुकले (Abhijit Bichukale)

Abhijit Bichukale(Image Credit-Social Media)

जब अभिजीत ने देवोलीना से किस करने के लिए कहा तो सलमान ने उसे काफी बुरी तरह से लताड़ा था । हालाँकि इसके बाद सलमान ने देवोलीना को अपनी आवाज़ न उठाने के लिए फटकार लगाई और अभिजीत के उस समय और वहाँ के व्यवहार पर उसे भी डांटा।

उमर रियाज़ (Umar Riaz)

Umar Riaz (Image Credit-Social Media)

समय-समय पर कंटेस्टेंट्स के साथ हिंसक होने के लिए उमर रियाज को सलमान ने बुरी तरह शर्मिंदा किया था। बाद में उमर को अपने इस व्यवहार के लिए गंभीर परिणामों का सामना करना पड़ा था।

करण कुंद्रा (Karan Kundrra)

Karan Kundrra (Image Credit-Social Media)

तेजस्वी प्रकाश के साथ दुर्व्यवहार करने और उनके साथ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के लिए करण को सलमान की आलोचना का सामना करना पड़ा था। उन पर लगातार तेजस्वी का टॉक्सिक बॉयफ्रेंड होने का आरोप लगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story