×

Bigg Boss 16: साजिद खान ने एमसी स्टैन को अर्चना गौतम को थप्पड़ मरने के लिए उकसाया, क्या रैपर हो जायेंगे शो से आउट

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 का नया प्रोमो हर किसी को हैरान कर देगा क्योंकि साजिद खान एमसी स्टैन से अर्चना गौतम को थप्पड़ मारने के लिए कह रहे हैं। देखिये ये वीडियो।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Jan 2023 12:33 PM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 का नया प्रोमो हर किसी को हैरान कर देगा क्योंकि साजिद खान एमसी स्टैन से अर्चना गौतम को थप्पड़ मारने के लिए कह रहे हैं। जहाँ साजिद अपने आप को हमेशा सही साबित करने पर उतारू रहते हैं ऐसे में शो पर क्या हुआ जो उन्होंने स्टैन को अर्चना को थप्पड़ मरने को कहा आइये ये भी जान लेते हैं।

बिग बॉस 16 का लेटेस्ट प्रोमो आपको काफी हैरान कर देगा क्योंकि इसमें साजिद खान को एमसी स्टैन को अर्चना गौतम को थप्पड़ मारने की सलाह देते देखा गया। आपको बता दें कि सलमान खान के शो के पिछले एपिसोड में एमसी स्टैन और अर्चना गौतम के बीच कैप्टन रूम की सफाई को लेकर तीखी नोकझोंक हुई थी। वो नए कप्तान अब्दु रोजिक से शिकायत करती है कि स्टैन ने कप्तान के कमरे को ठीक से साफ नहीं किया। इसके बाद अर्चना और स्टैन के बीच काफी भयंकर झगड़ा हो जाता है।

वहीँ अर्चना गौतम से तीखी नोकझोंक के बाद एमसी स्टैन गुस्से से आग बबूला नजर आते हैं। प्रोमो में उन्हें गुस्से में साजिद खान से बात करते देखा जा सकता है। उसके साथ बातचीत करते हुए, स्टैन कहते दिखता है कि वो घर छोड़ना चाहता है क्योंकि वो अर्चना के व्यवहार को बर्दाश्त नहीं कर सकता।

वहीँ साजिद खान स्टैन को शांत रहने और घर से बाहर नहीं निकलने के लिए कहा। वो आगे एमसी से कहते हैं कि अभी जाओ और उसे थप्पड़ मारो। इसके बाद स्टैन साजिद के कहे मुताबिक अर्चना गौतम को थप्पड़ मारने जाने लगता है लेकिन शिव ठाकरे स्टैन को ऐसा करने से रोकते नजर आ रहे हैं। वैसे प्रोमो काफी चौंकाने वाला है और ये जानना भी काफी दिलचस्प होगा कि शो के आज रात के एपिसोड में क्या होगा।

दरअसल कैप्टन रूम की सफाई नहीं करने पर अर्चना गौतम एमसी स्टैन को लगातार खरी खोटी सुनती रहतीं हैं। अर्चना गौतम की लगातार गालियों और आरोपों को सुनकर एमसी स्टैन को गुस्सा आ गया, उन्होंने उस पर कटाक्ष किया और उसके पालन-पोषण की बात कही। दोनों ने एक-दूसरे के माता-पिता को गालियां भी दीं। विशेष रूप से, शिव ठाकरे, अब्दु रोज़िक और श्रीजिता डे ने भी अर्चना गौतम को इस तरह से अनावश्यक रूप से विवाद पैदा करने के लिए फटकार लगाई। फिलहाल अब ऐसा लगता है वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान इस मुद्दे को जरूर उठाएंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story