×

BB16 Promo: बिग बॉस में आये भारती सिंह-हर्ष लिंबाचिया, यहां देखें ये लेटस्ट एपिसोड

BB16 Promo: अब शो का एक नया प्रोमो सामने आया है। जिसमे आप कॉमेडियन जोड़ी भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को देखेंगे। दोनों अपने अनोखे अंदाज़ में कंटेस्टेंट्स के साथ इंटरैक्ट करेंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Jan 2023 12:55 PM GMT
BB 16 Promo
X

BB 16 Promo (Image Credit-Social Media)

BB16 Promo: 'बिग बॉस 16 धीरे धीरे अपने फिनाले एपिसोड की तरफ बढ़ रहा है और इसमें एक महीने से भी कम समय बचा है। ऐसे में शो में हर दिन नई मस्ती और लड़ाई झगडे देखने को मिल जाते हैं। वहीँ शो मेकर्स भी हर दिन कुछ न कुछ एंटरटेनमेंट सेगमेंट शो में जोड़ रहे हैं। वहीँ अब शो का एक नया प्रोमो सामने आया है। जिसमे आप कॉमेडियन जोड़ी भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को देखेंगे। दोनों अपने अनोखे अंदाज़ में कंटेस्टेंट्स के साथ इंटरैक्ट करेंगे जिसके बाद शो पर होगा और भी ज़्यादा धमाल और मस्ती।

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने शो पर लगाए चार चाँद

बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स को कॉमेडियन जोड़ी भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ मस्ती करने का मौका मिलेगा। कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शो का लेटेस्ट प्रोमो शेयर किया है जिसमे भारती सिंह (Bharti Singh) पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) मस्ती के फुल ऑन मूड में हैं और कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती कर रहे हैं। इस दौरान भारती साजिद खान की टांग खिंचाई करतीं हैं वो कहतीं हैं कि उन्हें ऐसा लगता है कि साजिद अब्दु की मम्मी हैं। इसपर सभी घरवाले खूब हँसते हैं। फिर वो आगे कहतीं हैं कि लेकिन वो पहला ऐसा बच्चा है जो अपनी माँ को लोरी गा के सुलाता है।

साजिद के साथ मस्ती करने के बाद भारती टीना दत्ता से कहतीं हैं कि, मैं टीना को पहले से जानतीं हूँ। फिर हर्ष बोलते हैं कि इसपर एक हग तो बनता है। ये सुनकर टीना उनकी तरफ बढ़तीं हैं लेकिन भारती टीना से नहीं बल्कि उनके बगल में बैठी अर्चना को गले लगातीं हैं। सभी हैरान होकर हंसने लगते हैं इसके बाद भारती इसकी वजह बताते हुए कहतीं हैं कि,",'जब पैदा करने वाले से गलती हो सकती है तो फिर मैं कौन हूं।' इसके बाद सभी घरवाले खूब तेज़ हँसते हैं साथ ही अर्चना हसंते हंसते नाचने लगतीं हैं।


गौरतलब है कि कुछ दिन पहले टीना की माँ फैमिली स्पेशल एपिसोड में बीबी हाउस में आईं थीं जहाँ उन्होंने गलती से टीना की जगह श्रीजिता डे को गले लगा लिया था। श्री को उन्होंने पीछे से देखा तो उन्हें लगा कि वो टीना ही हैं इसके बाद अर्चना ने इस चीज़ का काफी मज़ाक भी बनाया था।वहीँ अब भारती भी इसका मज़ाक बनाती नज़र आएंगीं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story