×

Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में इस बार आएंगे ये 5 'सीनियर्स', मचेगा और भी ज़्यादा धमाल

Bigg Boss 16: आज जिस बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो शो में आपके एक्साइटमेंट को निश्चित तौर पर बढ़ाने वाला है। आइये जानते हैं शो से जुड़ा ये खास अपडेट।

Shweta Srivastava
Published on: 26 Sep 2022 10:33 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 इस वीकेंड 1 अक्टूबर से शुरू होगा। सलमान खान के शो का फैन्स के बीच वैसे ही काफी क्रेज है वहीँ शो के नए प्रोमो ने सभी का एक्साइटमेंट और भी ज़्यादा बढ़ा दिया है। जहाँ प्रोमो ने एक नए कॉन्सेप्ट को सभी के सामने लाकर मेकर्स ने दर्शकों के मन में कई सवाल खड़े कर दिए हैं वहीँ इस बार का बिग बॉस काफी अलग होने वाला है जहाँ कंटेस्टेंट्स के साथ बिग बॉस भी खेलेंगे। शो अपने प्रीमियर से बस कुछ ही दिन दूर हैं, वहीं फैंस इसके बारे में ज़्यादा से ज़्यादा अपडेट जानने के लिए उत्सुक हैं। आज जिस बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं वो शो में आपके एक्साइटमेंट को निश्चित तौर पर बढ़ाने वाला है।

हम बिग बॉस 16 के बारे में एक और मसालेदार अपडेट लेकर आये हैं। शो के करीबी एक अंदरूनी सूत्र ने पुष्टि की है कि आने वाले सीजन में भी प्रतियोगियों को ग्रिल करने के लिए पिछले वर्षों की तरह 'तूफानी सीनियर्स' होंगे। सूत्र ने हमें ये भी बताया कि निर्माताओं ने बीबी के पांच पूर्व प्रतियोगियों से संपर्क किया है जो फ्रेशर्स की कमान संभालेंगे।

स्रोत ने खुलासा किया है कि "इस साल वो 'खलनायक' के रूप में शो में प्रवेश करेंगे। ये कांसेप्ट काफी हद तक 'Tribe Leaders' और 'Toofani Seniors' से मिलती-जुलती है, जिन्हें हमने पिछले सीज़न में देखा था," ।

बिग बॉस के 16 सीनियर्स लिस्ट

बिग बॉस 16 के मेकर्स के साथ बातचीत कर रहे पांच सीनियर्स खिलाडियों के नाम हैं -

गौहर खान (Gauahar Khan)

करण कुंद्रा (Karan Kundrra)

हिना खान (Hina Khan)

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna)

तनीषा मुखर्जी (Tanisha Mukerji)

हालांकि, मेकर्स और इन सभी सीनियर्स पार्टिसिपेंट्स की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।

क्या आप इन पॉपुलर एक्स-बिग बॉस कंटेस्टेंट को घर के अंदर देखना चाहते हैं? साथ ही आपको क्या लगता है कि कौन सा अन्य पूर्व कंटेस्टेंट इस बार शो का हिस्सा बन सकता है? कमेंट करके हमे बताएं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story