×

Bigg Boss 16: बिग बॉस की आवाज हैं अतुल कपूर, कैमरे के पीछे रहकर कमाते हैं शो के हर सीजन में इतना पैसा

Atul Kapoor Voice Of Bigg Boss: हम एक बार फिर से बिग बॉस की आवाज को घरवालों को कमांड देते सुनेंगे । वहीँ अब हमें अतुल कपूर की सैलरी के बारे में एक्सक्लूसिव डिटेल मिली है।

Shweta Srivastava
Published on: 29 Sep 2022 4:46 PM GMT
Voice Of Bigg Boss
X

Voice Of Bigg Boss Atul Kapoor (Image Credit-Social Media)

Voice Of Bigg Boss: बिग बॉस की आवाज़ से हर कोई परिचित है उनका खास अंदाज़ सभी को काफी भाता है। वहीँ पहले सीजन से अभी तक बिग बॉस चाहते हैं...' से शुरू होता उनका हर एक अलफ़ाज़ घरवालों को सही और गलत के बारे में बताता है। यही वजह है कि बिग बॉस में अतुल कपूर की आवाज बेहद लोकप्रिय है। यही वो आवाज है जिसने घर के कंटेस्टेंट्स को अपना काम परफेक्शन के साथ करने पर मजबूर कर दिया है। जिस आवाज ने उन्हें फटकार लगाई है और कुछ अलग और अच्छा करने पर सराहा भी है । बिग बॉस 1 अक्टूबर को प्रीमियर के लिए तैयार है, जिसके लिए हर कोई काफी एक्साइटेड हैं ! वहीँ हम एक बार फिर से बिग बॉस की आवाज को घरवालों को कमांड देते सुनेंगे । वहीँ अब हमें अतुल कपूर की सैलरी के बारे में एक्सक्लूसिव डिटेल मिली है।

हमारे सूत्रों के मुताबिक, अतुल कपूर को प्रति सीजन 50 लाख रुपये मिलते हैं। ये काफी अच्छी रकम है, वो इसलिए क्योकि उन्हें कैमरे का सामना नहीं करना है, लेकिन केवल समय पर अपनी आवाज देना है। 2006 में शो शुरू होने के बाद से अतुल बिग बॉस की आवाज रहे हैं। हमने बिग बॉस को शो में कभी नहीं देखा है, लेकिन उनकी आवाज शुरुआत से ही घर में जीवन को नियंत्रित कर रही है। भाषा पर अतुल की उत्कृष्ट पकड़ और पिच-परफेक्ट उच्चारण काबिले तारीफ है।

बिग बॉस ही नहीं, अतुल कपूर ने आयरन मैन 2, आयरन मैन 3, द एवेंजर्स एंड एवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन के हिंदी संस्करणों में मार्वल चरित्र जार्विस के लिए भी डब किया है। अतुल ने जेरेड हैरिस के लिए भी डब किया है, जिन्होंने शर्लक होम्स: ए गेम ऑफ शैडो में प्रोफेसर जेम्स मोरियार्टी की भूमिका निभाई थी। उनकी आवाज़ का जादू हर किसी पर चल जाता है और यही वजह है कि उनकी आवाज़ आज बिग बॉस की पहचान बन चुकी है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story