×

Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में कंटेस्टेंट को ब्लाइंड फोल्ड कर स्टेज पर लाया गया, निमृत कौर ने कही ये बात

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 का कल यानी के 1 अक्टूबर को प्रीमियर होना है। वहीं कलर्स टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर मेकर्स आए दिन फैंस के एक्साइटमेंट को बढ़ाने के लिए शो से जुड़े नए नए प्रोमोज शेयर कर रहें हैं। वहीं बिग बॉस 16 के फर्स्ट प्रीमियर नाइट में सलमान खान ने शो में ब्लाइंड फोल्ड में आई कंटेस्टेंट का स्वागत करते नजर आ रहें हैं।

Anushka Rati
Published on: 30 Sep 2022 2:04 PM GMT
Bigg Boss 16: सलमान खान के शो में कंटेस्टेंट को ब्लाइंड फोल्ड कर स्टेज पर लाया गया, निमृत कौर ने कही ये बात
X

Bigg Boss 16 Premiere (image: social media)

Bigg Boss 16 Promo: आपको बता दें कि बिग बॉस 16 भारत के सबसे पॉपुलर रियलिटी टीवी शो का लेटेस्ट सीजन के प्रीमियर के लिए दर्शक पूरी तरह तैयार है। जहां हाल ही में सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए टीवी शो और उसके कंटेस्टेंट्स को लेकर काफी चर्चा हो रही है, वहीं शो के फॉलोअर्स कंटेस्टेंट्स के नाम जानने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहें हैं। बता दें कि बिग बॉस की हालिया प्रेस कॉन्फ्रेंस में, होस्ट सलमान खान ने पहले कंफर्म कंटेस्टेंट अब्दु रोज़िक का खुलासा किया। साथ ही चैनल ने हाल ही में एक प्रोमो जारी किया है, जिसमें सलमान खान सीजन 16 के ब्लाइंड फोल्ड किए एक कंटेस्टेंट का स्वागत करते नजर आ रहे हैं।

वहीं बिग बॉस 16 के हालिया प्रोमो के मुताबिक, सलमान खान मंच पर एक महिला कंटेस्टेंट का वेलकम करते नजर आ रहें हैं। वहीं उस कंटेस्टेंट ने गुलाबी और हरे रंग के कॉम्बिनेशन सूट पहना है जिस पर मिरर वर्क और गोटा डिजाइन है। वहीं उनकी एंट्री का सबसे दिलचस्प हिस्सा यह है कि उनकी आंखों पर पट्टी बंधी है, इसलिए सलमान खान ने उनका हाथ थाम लिया और मंच पर उनकी आंखों पर पट्टी भी हटा दी। सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करते हुए वह शरमाती हुई दिखाई दे रही है, "मैं भारत के सबसे बड़े रियलिटी शो कर रही हूं, इसलिए मुझे सबसे पहले आपका चेहरा देखना है।" सलमान खान ने उन्हें गले लगाया और शो में उनका स्वागत किया।

वीडियो पर कैप्शन पढ़ा, "कौन है वो जो देखना चाहता है सलमान का चेहरा बिग बॉस के घर में दखिल होने से पहले?" कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में कंटेस्टेंट निमृत कौर अहलूवालिया का अनुमान लगाया था।

इसके अलावा निमृत कौर अहलूवालिया एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं। उन्होंने 2018 में फेमिना मिस इंडिया के टाइटल 12 में जगह बनाई। साथ ही उन्होंने साल 2018 के लिए फेमिना मिस मणिपुर भी जीता। इसके अलावा उन्होंने म्यूजिक वीडियो में काम करने के साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत की। वह पेशे से वकील, थिएटर आर्टिस्ट और सोशल एक्टिविस्ट हैं। वह छोटी सरदारनी में मेहर कौर ढिल्लों गिल और सहर कौर गिल बब्बर की दोहरी भूमिकाओं के लिए पॉपुलर हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story