×

Bigg Boss 16: शालीन भनोट की ऐसी हालत देखकर उनकी एक्स वाइफ दलजीत कौर ने किया रियेक्ट, कह दी ये बड़ी बात

Bigg Boss 16 Latest Update: शालीन भनोट की पूर्व पत्नी दलजीत कौर और बेटे जयडॉन ने टीना दत्ता और प्रियंका चाहर चौधरी से परेशान होने के बाद उन्हें प्यार और हिम्मत न हरने के लिए कहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 24 Jan 2023 1:39 PM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट शालिन भनोट मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। ये पूरा ड्रामा टीना दत्ता के साथ उनके कथित फेक लव एंगल की वजह से हुआ है। पिछले वीकेंड का वार में टीना बुरी तरह से टूट गईं थीं। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरे शो में वैम्प की तरह दिखाया गया है। उन्होंने खुलासा किया कि कैसे शालीन भनोट ने शो से पहले ही अपनी मैनेजमेंट टीम के ज़रिये उनसे संपर्क करने की कोशिश की थी। टीना और शालीन की एक ही पी.आर भी हैं। वहीँ इन सब पर सलमान खान ने शालिन भनोट की आलोचना की जैसे वो वीकेंड का वार के ज्यादातर एपिसोड में करते हैं। सलमान ने कहा कि शालीन को टीना दत्ता से दूर रहने की जरूरत है। वहीँ टीना ने ये भी कहा कि उन्होंने उनसे कुछ अंतरंग चीजों के बारे में पूछा, जिसे वो नेशनल टेलीविज़न पर शो में बता नहीं सकतीं। वहीँ शालीन घर में बिलकुल अकेले हो चुके हैं इसपर उनकी एक्स वाइफ ने रियेक्ट किया है।

शालीन की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस दलजीत कौर ने किया रियेक्ट

शालिन भनोट घर के अंदर मानसिक रूप से ठीक नहीं है। उन्होंने यहां तक ​​​​कहा कि उन्हें शीशा देखकर डर लगता है। टीम ने उन्हें ऐसा महसूस होने पर मनोचिकित्सक की सेवाएं लेने को कहा है। यहां तक ​​कि उन्होंने निमृत कौर अहलूवालिया से भी नकारात्मक भावनाओं से निपटने के टिप्स मांगे। कल प्रियंका चाहर चौधरी और टीना दत्ता ने लगातार उनका मजाक उड़ाया। कई नेटिज़न्स ने महसूस किया कि ये साफ़ तौर पर बुलिंग है। वहीँ टीना दत्ता ने कहा था कि उनके जैसे आदमी से दोस्ती करना गलत था जो अपनी पत्नी का भी सम्मान नहीं कर सकता।

अब शालीन की एक्स वाइफ और एक्ट्रेस दलजीत कौर ने पति को विश किया है। उसने अपने बेटे, जयडन की एक तस्वीर शेयर करते हुए उनको बधाई दी है। साथ ही उन्होंने कहा कि, शो को अब केवल कुछ ही वीक बचे हैं, और तुन्हे मजबूत रहना चाहिए। दलजीत ने आगे कहा कि वो जॉर्डन की वजह से सौहार्दपूर्ण होने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story