×

Bigg Boss 16: क्या है एमसी स्टैन और उनकी गर्लफ्रेंड बूबा की लवस्टोरी, बीबी हाउस में किया खुलासा

Bigg Boss 16 Latest Episode: हाल ही में बिग बॉस 16 के एपिसोड में, हम रैपर एमसी स्टैन को उनकी लव लाइफ और उससे जुडी कई दिलचस्प बातें करते हुए देखेंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 12 Dec 2022 2:54 PM GMT
Bigg Boss 16
X

M C Stan in Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 हर दिन नए और मज़ेदार एंटरटेनमेंट के साथ आगे बढ़ रहा है। जहाँ शो में कई नए उतार चढ़ाव हो रहे हैं। बीबी हाउस इस समय बहुत सारे ड्रामे , कॉन्ट्रोवर्सीज, झगड़ों और एंडलेस एंटरटेनमेंट से भरा हुआ है। निमृत कौर, अर्चना गौतम, अंकित गुप्ता, साजिद खान से लेकर शालिन भनोट, सौंदर्या शर्मा, शिव ठाकरे और कई और लोग लाइमलाइट में बने रहने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते नज़र आ रहे हैं। हालाँकि, वाइल्ड कार्ड एंट्रीज के साथ खेल बहुत बदल गया है और सभी को बदलाव के साथ तालमेल बिठाते हुए देखना काफी मजेदार है। हाल ही में, एक एपिसोड में, हम रैपर एमसी स्टैन को उनकी लव लाइफ और उससे जुडी कई दिलचस्प बातें करते हुए देखेंगे।

क्या है एमसी स्टेन की लव स्टोरी

अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर के साथ बातचीत में एमसी स्टैन ने खुलासा किया कि वो लगभग 40 लोगों के साथ उनकी गर्लफ्रेंड बुबा के घर उनके माता-पिता के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करने गए थे। एमसी ने आगे कहा कि वो उसके पिता से उसका हाथ मांगने गया था लेकिन उसके माता-पिता इसके लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने फिर कहा, "मैं 40-50 लोगों को लेकर उसके घर पे गया था रिश्ता लेके.. मेने उसके माता-पिता को बोला या तो इज्जत से रिश्ता करादो या मैं भगा के लेके जाउंगा उसको। चीज़ बोउथ ख़राब होगा थी उसके बाद लेकिन अब ठीक है" इसी बीच अर्चना उन्हें ये कहकर टोकती नजर आईं कि वो भी रैपर बनना चाहती हैं। हालाँकि, एमसी स्टैन ने उसे जाने के लिए कहा क्योंकि वो अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बात करना चाहता था।

इसके अलावा, एपिसोड में, हम देखते हैं कि दोबारा एंट्री करने के बाद टीना दत्ता शालिन भनोट के अचानक बदले व्यवहार को लेकर उससे भिड़ जाती हैं। टीना शालीइन से उसकी कही उन बातों के बारे में सवाल करती है जो टीना के घर से एलिमिनेट होने के बाद उसके खिलाफ इस्तेमाल किये गए थे। शालिन, अपने पर लगे आरोपों से इंकार करता है। फिलहाल शो में रोज़ कोई न कोई दिलचस्प मोड़ आने से शो की टीआरपी भी बढ़ती जा रही है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story