×

Bigg Boss 16: 'रिमूव साजिद खान' हो रहा ट्रेंड, बिग बॉस से फिल्म निर्माता को हटाने की मांग

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में साजिद खान की भागीदारी लोगों को अच्छी नहीं लग रही है और वो चाहते हैं कि फिल्म निर्माता को शो से हटा दिया जाए।

Shweta Srivastava
Published on: 6 Oct 2022 10:10 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 जहाँ लोगों को काफी पसंद आ रहा है, लोग लगातार अपनी प्रतिक्रियां भी देते नज़र आ रहे हैं वहीँ शो में साजिद खान की भागीदारी लोगों को अच्छी नहीं लग रही है और वो चाहते हैं कि फिल्म निर्माता को शो से हटा दिया जाए। जिसे लेकर सोशल मीडिया पर नेटिज़न्स शो मेकर्स से इसकी मांग करते भी दिख रहे हैं।

बिग बॉस 16 का आगाज़ 1 अक्टूबर 2022 को हो चुका है जहाँ शो अपने हर सीजन में ऐसे कॉन्ट्रोवर्शियल सदस्यों को लेकर आता है जिनके बारे में दर्शक जाने को उत्सुक रहते हैं उसी कांसेप्ट पर इस बार भी शो मेकर्स फिल्म निर्माता साजिद खान को लेकर आये हैं। लेकिन इसे लेकर शो मेकर्स को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। शो के इस सीजन की जहाँ काफी समय से चर्चा वहीँ इसकी एक और वजह अब साजिद खान भी ।

दरअसल साल 2018 में, फिल्म निर्माता साजिद खान पर भारत में #MeToo आंदोलन के दौरान यौन दुराचार का आरोप लगाया गया था। साजिद ने उनके साथ कैसा व्यवहार किया, इस बारे में कई अभिनेत्रियों ने खुल कर बात की थी। इसलिए, जब वो बिग बॉस 16 में आए, तो नेटिज़न्स उनकी भागीदारी से खुश नहीं थे क्योंकि उन्हें लगा कि #MeToo के आरोपी व्यक्ति को रियलिटी शो में भाग लेने का मौका कैसे मिल सकता है?

बिग बॉस 16 पिछले कई महीनों से एंटरटेनमेंट न्यूज़ कैटेगरी में सुर्खियों में बना हुआ है। वहीँ अब सोशल मीडिया पर फिलहाल 'रिमूव साजिद खान' ट्रेंड कर रहा है। नेटिज़न्स ने सलमान खान के रियलिटी शो से उन्हें बेदखल करने की मांग करते हुए एक याचिका शुरू की है। जिसमे ढेरों ट्वीट्स के माध्यम से लोग साजिद को शो से हटाने की मांग करते नज़र आ रहे हैं।



शो की बात करें तो साजिद घर में अपनी मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं। शालिन भनोट के साथ उनके संघर्ष और अब्दु रोज़िक के साथ उनके संबंधों ने सभी का ध्यान खींचा है। इस हफ्ते साजिद भी नॉमिनेट हुए हैं तो देखते हैं दर्शक वोट देकर उन्हें बचाएंगे या फिर वो एलिमिनेट हो जाएंगे। या शो पर किसी तरह की आलोचना के डर से बिग बॉस मेकर्स उन्हें एलिमिनेट होने के ज़रिये घर से बाहर का रास्ता दिखा देंगे।

आपको बता दें साजिद अपनी छवि को सुधारने के लिए शो में अभी तक सही के साथ काफी अच्छा व्यव्हार करते नज़र आ रहे हैं। लेटेस्ट एपिसोड में, शिव ठाकरे और एमसी स्टेन के बीच बहुत बड़ी लड़ाई होती है, और साजिद उनके बीच मुद्दों को सुलझाने की कोशिश करते दिखाई देते हैं। अंत में, वो एक मध्यस्थ की भूमिका निभाते नज़र आते है और शिव और स्टेन को गले लगाने और फिर से दोस्त बनने के लिए बोलते है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story