Bigg Boss 16: Salman Khan नहीं ये होगा बिग बॉस का नया होस्ट, आ रहे Rohit Shetty

Bigg Boss 16: शो को लेकर बड़ी खबर आ रही है दरअसल ऐसी खबरें आ रही हैं कि रोहित शेट्टी शो के होस्ट के रूप में सलमान खान की जगह ले सकते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 20 Aug 2022 2:35 PM GMT (Updated on: 20 Aug 2022 2:38 PM GMT)
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा और सफल रियलिटी शो रहा है। वहीँ शो के मेकर्स हर साल इसमें कुछ न कुछ फेरबदल के साथ इसे और भी ज़्यादा दिलचस्प बनाने का प्रयास करते रहते हैं। शो अभी तक सफलतापूर्वक अपने 15 सीजन पूरे कर चुका है और अब इसका 16 वां सीजन भी जल्द ही शुरू होने वाला है और अब शो को लेकर बड़ी खबर आ रही है दरअसल ऐसी खबरें आ रही हैं कि रोहित शेट्टी शो के होस्ट के रूप में सलमान खान की जगह ले सकते हैं।

गौरतलब है कि पिछले सीजन में तेजस्वी प्रकाश शो की विनर बनकर उभरी थीं जबकि प्रतीक फर्स्ट रनर-अप रहे थे। बिग बॉस 15 ने धमाकेदार शुरुआत की और टीआरपी चार्ट पर अच्छा प्रदर्शन कर रहा था, लेकिन कुछ हफ्तों के बाद,ही ये नीचे गिर गया और फिर शो रेटिंग चार्ट में जगह नहीं बना सका।

जहाँ बिग बॉस 15 में तेजस्वी प्रकाश , करण कुंद्रा , शमिता शेट्टी , निशांत, प्रतीक, जय, उमर और सिम्बा कुछ ऐसे नाम हैं जिन्होंने शो के ज़रिये अपनी अलग पहचान बनाई है। वहीँ अब मेकर्स एक नए सीजन के साथ वापस आ रहे हैं। शो की तैयारी जारी है और उन्होंने इसके के लिए पहले ही कई हस्तियों से संपर्क कर लिया है। हमने पहले बताया था कि अर्जुन बिजलानी, सनाया ईरानी, ​​शाइनी आहूजा और दिव्यांका त्रिपाठी उन कुछ हस्तियों में शामिल हैं, जिन्हें शो के लिए संपर्क किया गया है।

वहीँ मीडिया सूत्रों के अनुसार, रोहित शेट्टी आगामी सीजन की मेजबानी के लिए सलमान खान के स्थान पर कदम रख सकते हैं। लेकिन अभी इसकी कोई पुख्ता जानकारी हाँथ नहीं लगी है साथ ही न ही किसी ऑफिशयल की तरफ से कोई बयान सामने आया है। वहीँ आपको बता दें सलमान खान ने पिछले सीजन की तुलना में अपनी फीस तीन गुना बढ़ा दी है और मेकर्स इसकी बराबरी नहीं कर पा रहे हैं। इसलिए ऐसी खबरें आ रही हैं कि उन्होंने शो की मेजबानी के लिए रोहित शेट्टी से संपर्क किया है, हालांकि इसकी कोई पुष्टि अभी नहीं हुई है।

वैसे बिग बॉस सलमान खान के लिए जाना जाता है और उन्होंने आज इस शो को एक ब्रांड बना दिया है और शो को होस्ट करने में अगर कोई सलमान खान के करीब हो सकता है तो वो सिर्फ रोहित शेट्टी हैं। हम रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में उनके होस्टिंग टैलेंट को पहले ही देख चुके हैं। खैर, हमें यकीन है कि रोहित शेट्टी सही विकल्प होंगे। आपको क्या लगता है कि बिग बॉस को किसे होस्ट करना चाहिए? हमें कमेंट्स सेक्शन में जरूर बताएं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story