×

Bigg Boss 16: नॉमिनेशन टास्क में मेकर्स पर लगा बायस्ड होने का आरोप, एमसी स्टेन समेत ये सभी हुए नॉमिनेट

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में घरवालों ने नॉमिनेशन स्पेशल टास्क किया और इस हफ्ते के लिए अर्चना, अंकित, सुम्बुल, सौंदर्या और एमसी स्टेन नॉमिनेट हुए।

Shweta Srivastava
Published on: 23 Nov 2022 8:33 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 काफी शानदार तरीके से आगे बढ़ता दिखाई दे रहा है। लेटेस्ट एपिसोड में घरवालों ने नॉमिनेशन स्पेशल टास्क किया और इस हफ्ते के लिए अर्चना, अंकित, सुम्बुल, सौंदर्या और एमसी स्टेन नॉमिनेट हुए। जहाँ शो के मेकर्स पर सोशल मीडिया पर बायस्ड होने का आरोप लग रहा है वहीँ अब बीबी हाउस में घरवालों ने नॉमिनेशन स्पेशल टास्क परफॉर्म किया। जिसमे शिव, टीना और निमृत हत्यारे के रूप में थे और उन्हें घर के सदस्यों को नॉमिनेट करने के लिए उन्हें गोली मारनी थी और वो सीधे नॉमिनेशन में चले गए। हफ्ते भर के लिए नॉमिनेट होने से बचने के लिए सभी कंटेस्टेंट्स ने अपनी बात किलर के सामने रखी। इस हफ्ते के लिए अर्चना, अंकित, सुम्बुल, सौंदर्या और एमसी स्टेन नॉमिनेट हुए। इस बार पहली बार है जब अंकित गुप्ता घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुए हैं।

टास्क का नाम था 'क्राइम सीन' जो एक अनूठी नॉमिनेशन प्रक्रिया थी जो चार राउंड में किया गया था। 'बिग बॉस' के हर एक आदेश के बाद एक हत्यारे को रूम ऑफ़ 3, 4 और 6 के दो में से एक को राइफल का उपयोग करके मौत के घाट उतारने का काम सौंपा गया।

वहीँ इन दोनों को नॉमिनेशन से बचने के लिए दो कंटेस्टेंट्स को इस बात के लिए एक ऐसा तर्क देना था जिससे किलर उनपर गोली न चलाकर दूसरे सदस्य पर गोली चलकर उसे नॉमिनेट करें। वहीँ नॉमिनेशन से बचने के लिए सदस्यों को घर के काम में अपनी सहभागिता के बारे में बताते हुए ये भी समझाना था कि उन्हें नॉमिनेट क्यों नहीं किया जाना चाहिए। घर के दो सदस्य किलर को 'रिश्वत' दे सकते हैं और ये तय करना पूरी तरह किलर पर ही निर्भर था कि किसे बचाया जाये और किसे गोली मारी जाये। जिसमे सबसे पहले शिव के सामने प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम आईं दोनों में से शिव ने अर्चना को नॉमिनेट किया। फिर टीना दत्ता के सामने अंकित गुप्ता और साजिद खान औए जिनमे से टीना ने अंकित को नॉमिनेट किया फिर निमृत कौर अहलूवालिया के सामने सुम्बुल और शालीन थे जिनमे से निमृत ने सुम्बुल को नॉमिनेट किया और अंत में एक बार फिर शिव आये क्योकि वो इस राजा हैं इसलिए उन्हें एक और मौका दिया गया। उनके सामने सौंदर्या शर्मा और अब्दु मौजूद थे इसके पहले ही सौंदर्या ने शिव को समझाया था कि नॉमिनेट न करें लेकिन शिव ने उन्हें नॉमिनेट किया।

इसके अलावा भी घर में काफी कुछ हुआ जहाँ अर्चना ने टीना को हाइजीन को लेकर भड़काया। अर्चना ने उन्हें बताया कि सफाई का मतलब चेहरे से नहीं है। इससे टीना को गुस्सा आ गया और वो शालीन पर भड़क गईं। इसके बाद शालीन ने सुम्बुल से टीना को सपोर्ट करने को कहा इस पर सुम्बुल ने इंकार कर दिया। धीरे धीरे घर में लोगों के असली चेहरे सामने आने लगे हैं। वहीँ अब घरवालों के बीच बदलते समीकरण को देखना दिलचस्प होता जा रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story