×

Bigg Boss 16: नॉमिनेशन टास्क में आया जबरदस्ट ट्विस्ट, 4 सदस्य हुए नॉमिनेट, यह कंटेस्टेंट होगा शो से बाहर

Bigg Boss 16: कलर्स टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है काफी ट्विस्ट न टर्न देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में कंटेस्टेंट की फैमिली की एंट्री शो में हुई है।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 10 Jan 2023 5:11 AM GMT
Bigg Boss nomination task
X

Bigg boss 16 (Image: Social Media)

Bigg Boss 16: कलर्स टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) जैसे जैसे आगे बढ़ रहा है काफी ट्विस्ट न टर्न देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में कंटेस्टेंट की फैमिली की एंट्री शो में हुई है। बिग बॉस अब अपने 14वें हफ्ते में पहुंच गया है। बीते एपिसोड में घरवालों के बीच नॉमिनेशन टास्क के साथ साथ प्राइज मनी को लेकर जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिला जिसे देखकर घरवालों के होश उड़ गए। हालांकि इस टास्क में घर के चार कंटेस्टेंट्स पर नॉमिनेशन की तलवार लटक गई है।

नॉमिनेशन टास्क में तीन टीम में बंटा बिग बॉस का घर

दरअसल इस हफ्ते नॉमिनेशन टास्क के दौरान बिग बॉस का घर तीन टीम में बंट गया। पहली टीम हाईपर एक्टिव थी, जिसमें शिव (Shiv Thakre), अर्चना, (Archana Gautam), प्रियंका (Priyanka Chahar Chodhary) और साजिद (Sajid Khan) मौजूद थे। वहीं, दूसरी टीम 'एक्टिव' में टीना (Tina Dutta), शालीन (Shaleen Bhanot), और सौंदर्या (Soundarya Sharma) थीं और तीसरी टीम लोस्ट में एमसी स्टेन (MC Stan), निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrat Kaur Ahluwalia), सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) और श्रीजिता डे (Srijita Dey) थे।

एक टीम हुई नॉमिनेट

नॉमिनेशन टास्क के दौरान बिग बॉस ने सभी कंटेस्टेंट्स को इन तीन टीम में से किसी एक टीम को नॉमिनेट करने को कहा। लेकिन बिग बॉस यहां खेल गए और नॉमिनेशन के साथ हर टीम के साथ प्राइज मनी भी थी और यही सबसे मजेदार ट्विस्ट रहा।

तीनों टीम पर लगा था प्राइज मनी का दांव

इस नॉमिनेशन टास्क के दौरान हर टीम के साथ एक प्राइज मनी भी थी। दरअसल हाईपर एक्टिव टीम की प्राइज मनी 5 लाख थी तो वहीं एक्टिव टीम वालों के साथ 10 लाख प्राइज मनी जोड़ी गई। वहीं, सबसे ज्यादा प्राइस मनी लोस्ट टीम के पास 20 लाख रुपये थी। इस कारण से ही ज्यादातर घरवालों ने लोस्ट टीम को चुना।

ये 4 सदस्य हुए नॉमिनेट

इस नॉमिनेशन टास्क में घर के छह सदस्यों ने लोस्ट टीम यानी एमसी स्टेन, निमृत कौर अहलूवालिया, सुंबुल तौकीर खान और श्रीजिता डे को नॉमिनेट किया, जिसके साथ ही ये लोग इस हफ्ते सीधे सीधे नॉमिनेट हो गए।

ये सदस्य होगा घर से बेघर

दरअसल ज्यादातर फैंस का कहना है कि श्रीजिता डे शो से बाहर हो जाएंगी क्योंकि बाकी नॉमिनेटेड सदस्यों की फैन फॉलोइंग तगड़ी है। ऐसे में ज्यादा चांस हैं श्रीजिता डे बिग बॉस के घर से बेघर होंगी।


हालांकि वहीं श्रीजिता के फैंस और प्रियंका चहर चौधरी के फैंस, श्रीजिता को बचाने की बात कर रहे हैं और निमृत को शो से बाहर करने के लिए कह रहे हैं।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story