×

Bigg Boss 16 House: पहली बार दिखेगा बिग बॉस में चार बेडरूम, डबल डोज देने के लिए तैयार

Bigg Boss 16 House: बिग बॉस 16 आपको हैरत में डालने और हर एपिसोड के साथ एंटरटेनमेंट का डबल डोज देने के लिए भी पूरी तरह कमर कस चुका है।

Anushka Rati
Published on: 28 Sep 2022 1:09 PM GMT
Bigg Boss 16 House: पहली बार दिखेगा बिग बॉस में चार बेडरूम, डबल डोज देने के लिए तैयार
X

Bigg Boss season 16 (image: social media)

Bigg Boss 16 House: आपको बता दें कि सीजन का सबसे मोस्ट अवेटेड रियलिटी शो बिग बॉस 16 का प्रीमियर बहुत जल्द होने वाला है। वहीं सलमान खान के होस्ट किए गए शो ने अपनी थीम 'गेम बदलेगा क्योंकि बिग बॉस खुद खेलेगा' के साथ अनबेलीवेबल एक्साइटमेंट बढ़ाया है। जहां इस सीजन के कंटेस्टेंट्स के लिए कुछ नामों का खुलासा किया गया है, वहीं कई दूसरे कंटेस्टेंट्स ऐसे भी हैं जिनका अनाउंसमेंट होना बाकी है। जहां दर्शक हर साल घर के बड़े खुलासे का इंतजार करते हैं, वहीं इस सीजन में एक यूनेक्सपेक्टेड मोड़ देखने को मिलेगा क्योंकि घर में पहली बार चार बेडरूम होंगे।

बता दें कि ग्रैंड सर्कस एरा को एनलाइवलिंग करते हुए और ओमंग कुमार बी और वनिता ओमंग कुमार द्वारा डिजाइन किए गए, चार बेडरूम को 'फायर रूम', 'ब्लैक एंड व्हाइट रूम', 'कार्ड्स रूम' और 'विंटेज रूम' नाम दिया गया है। कंटेस्टेंट्स के लिए इन कमरों में क्या रखा है, यह देखना बाकी है। वहीं इन बेडरूम्स का डिटेल्ड सेट-अप भी इस बारे में अटकलें लगाता है कि कंटेस्टेंट्स को उन्हें कमाने के लिए क्या करना होगा।


वहीं मंगलवार 27 सितंबर को, बिग बॉस 16 के मेकर्स ने इसके मेगा होस्ट सलमान खान के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जहां उन्होंने शो के पहले कंटेस्टेंट, सिंगर अब्दु रोज़िक के बारे में जानकारी दी साथ ही अन्य कंफर्म्ड कंटेस्टेंट्स में गौतम विग, टीना दत्ता, शालिन भनोट, सुंबुल तौकीर, गोरी नागोरी, शिव ठाकरे, सौंदर्या शर्मा और निमृत कौर अहलूवालिया हैं। वहीं एलेजेड फॉर्म पर, प्रियंका चौधरी, श्रीजिता डे, शिविन नारंग और मान्या सिंह भी बिग बॉस 16 में दिखाई देंगे।


इसके साथ ही बिग बॉस 16 के पहले कंटेस्टेंट शालिन भनोट हैं। वहीं "शालिन को पहले भी पहले सीज़न के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन कुछ अन्य कमिटमेंट्स के कारण वो बिग बॉस के प्रपोजल को एक्सेप्ट नही कर सके। हालांकि, उन्होंने अब बिग बॉस 16 का हिस्सा बनने के लिए हामी भर दी है और शो का हिस्सा बनने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।'' बिग बॉस 16 का टेलीकास्ट 1 अक्टूबर, शनिवार को रात 9:30 बजे शुरू होगा और प्रीमियर एपिसोड को दो भागों में डिवाइड किया जाएगा।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story