×

Bigg Boss 16: प्रियंका चाहर चौधरी की फीस में हुई बढ़ोत्तरी, सुम्बुल तौकीर खान को पछाड़ कर बनी सबसे ज़्यादा पेड कंटेस्टट

Bigg Boss 16: खबरों की माने तो फीस के मामले में प्रियंका चाहर चौधरी ने सुम्बुल तौकीर खान को पीछे छोड़ दिया है।

Shweta Srivastava
Published on: 19 Jan 2023 8:14 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस सीजन 16 आजकल काफी चर्चा में है और जल्द ही अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है। लोकप्रिय रियलिटी शो इन दिनों कंटेस्टेंट्स के बीच हो रहे लगातार झगड़े और बहस के साथ सभी का काफी ध्यान खींच रहा है। जहाँ कुछ दिन पहले अदू रोज़िक और साजिद खान घर से बाहर चले गए वहीँ अब टिकट टू फिनाले वीक की जंग शुरू हो चुकी है। वहीँ शो में किसकी सहभागिता कितनी है ये शो में उनकी फीस भी तय करता है जिसका उदाहरण हैं प्रियंका और सुम्बुल। आइये जानते हैं कैसे।

फीस के मामले में प्रियंका चाहर ने पीछे छोड़ा सुम्बुल तौक़ीर को

इससे पहले खबर आई थी कि इमली एक्ट्रेस सुम्बुल तौकीर खान, जो सलमान खान के रियलिटी शो में सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट हैं, बिग बॉस 16 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पर्सनालिटी हैं। लेकिन शो में उनका पार्टिसिपेशन देख शो मेकर्स ने उनकी फीस में अब कटौती कर दी है।

वहीँ रिपोर्ट्स की मानें तो प्रियंका चाहर चौधरी ने फीस के मामले में सुम्बुल खान को पीछे छोड़ दिया है। हां, आपने उसे सही पढ़ा है! प्रियंका बिग बॉस 16 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली कंटेस्टेंट बन गई हैं। लेटेस्ट जानकारी के अनुसार, प्रियंका की लोकप्रियता में वृद्धि से एक्ट्रेस की टीम ने और पैसे की मांग की है। इससे पहले प्रियंका को 5 लाख प्रति सप्ताह मिलते थे लेकिन अब कथित तौर पर उन्हें 10 लाख पर वीक दिए जाएँगे ।

ऐसी भी अफवाहें हैं कि निर्माताओं ने सुम्बुल की फीस कम करने का फैसला किया है क्योंकि एक्ट्रेस बिग बॉस 16 में दर्शकों को प्रभावित करने में विफल रही हैं। पहले उन्हें प्रति सप्ताह 11 लाख रूपए दिए जा रहे थे, लेकिन अब उनकी फीस आधी कर दी गई है। कथित तौर पर, टीना दत्ता, एमसी स्टेन, सौंदर्या शर्मा और शालिन भनोट सहित अन्य सभी कंटेस्टेंट्स को अच्छी रकम मिल रही है।

बीबी 16 में चल रहा टिकट टू फिनाले वीक

बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में निमृत कौर अहलूवालिया कैप्टन बनीं और उन्हें टिकट टू फिनाले जीतने का मौका दिया गया। बिग बॉस द्वारा कंटेस्टेंट्स से पूछा गया कि क्या वो निमृत की कप्तानी बरकरार रखना चाहते हैं या नहीं। बिग बॉस 16 के डेली अपडेट्स के अलावा इन पॉपुलर कंटेस्टेंट्स की सैलरी भी फैन्स के बीच एक हॉट टॉपिक है। हालांकि प्रोडक्शन टीम ने प्रतियोगियों के वेतन के बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन इस बात पर अटकलें लगाई जा रही हैं कि बिग बॉस 16 में सबसे ज्यादा भुगतान किसे किया गया है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story