×

Bigg Boss 16 Promo: राशन की अदला-बदली पर भड़कीं अर्चना गौतम, टीना दत्ता और सौंदर्या शर्मा में हुई करारी बहस

Bigg Boss 16 Promo: बिग बॉस 16 के आज के एपिसोड में आपको तीन कंटेस्टेंट के बीच राशन को लेकर भिड़ंत देखने को मिलेगी।

Anushka Rati
Published on: 6 Dec 2022 3:21 PM GMT
Bigg Boss 16 Promo: राशन की अदला-बदली पर भड़कीं अर्चना गौतम, टीना दत्ता और सौंदर्या शर्मा में हुई करारी बहस
X

Bigg Boss 16 (image: social media)

Bigg Boss 16 Promo: बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड में राशन की अदला-बदली को लेकर अर्चना गौतम, टीना दत्ता और सौंदर्या शर्मा में बड़ी बहस होते देखने को मिलेगी। पिछले एपिसोड में अर्चना को अंकित गुप्ता के साथ फ्लर्ट करते हुए देखा गया था, उन्होंने उनकी तुलना फिल्म फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे के हॉलीवुड अभिनेता जेमी डोर्नन से की थी। लेकिन, लेटेस्ट एपिसोड में घर की लड़कियों के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिलेगी।

राशन की अदला-बदली पर भड़कीं अर्चना गौतम

कलर्स टीवी द्वारा शेयर किए गए लेटेस्ट प्रोमो में कंटेस्टेंट को अर्चना, टीना और सौंदर्या को घर पर अपने राशन के बारे में बहस करते हुए देखा जा सकता है। क्लिप की शुरुआत अर्चना के नए कप्तान अंकित गुप्ता के पास आने और उनसे पूछने के साथ हुई कि जब वे दूसरे कमरे में शिफ्ट होते हैं तो क्या उनके साथ एक कमरे का राशन ले जाना एक्सेप्ट है। जिसका अंकित ने ना में जवाब दिया। तीनों के बीच टकराव तब और बढ़ जाता है जब टीना ने अर्चना पर रोटी खाने का आरोप लगाया। फिर, टीना ने सौंदर्या पर कॉफी और अर्चना पर मल्टी ग्रेन ब्रेड लेने का आरोप लगाया।

प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, "राशन को लेकर अर्चना ने फिर उठाई आवाज, क्या टीना और सौंदर्य के बीच हो पाएगा मामला शांत?"

बिग बॉस 16 अपडेट

अंकित गुप्ता बने घर के नए कप्तान। अभी तक, बिग बॉस 16 के बेदखल कंटेस्टेंट श्रीजिता डे, मान्या सिंह, गोरी नागोरी और गौतम सिंह विग हैं। सलमान खान-होस्टेड शो सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार और रविवार रात 9 बजे टेलीकास्ट किया जाता है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story