Bigg Boss 16: आज मंडली गैंग से बदला लेंगीं अर्चना गौतम और प्रियंका, फैंस बोले 'कर्मा लौट के आ गया निम्मो बेबी'

Bigg Boss 16: बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में निमृत को रोते हुए देखा गया वहीँ अर्चना ने किस तरह से सभी को रुलाया आप भी देखिये इस वीडियो में।

Bigg Boss 16: आज मंडली गैंग से बदला लेंगीं अर्चना गौतम और प्रियंका, फैंस बोले 'कर्मा लौट के आ गया निम्मो बेबी'
Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)
Follow us on

Bigg Boss 16: बिग बॉस के बीते कल के एपिसोड में जहाँ मंडली प्रियंका पल्टन को मज़ा चखाती नज़र आई वहीँ लोग आज के एपिसोड को देखने ने लिए काफी एक्साइटेड नज़र आ रहे हैं जहाँ मनी टास्क में मंडली से अर्चना और प्रियंका बदला लेते नज़र आएंगे। बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में निमृत को रोते हुए देखा गया वहीँ अर्चना ने किस तरह से सभी को रुलाया आप भी देखिये इस प्रोमो में।

अर्चना और प्रियंका ने लिया मंडली से बदला

बिग बॉस 16 का लेटेस्ट एपिसोड में सीजन का पहला टॉर्चर टास्क देखा गया। जहाँ गैर-मंडली द्वारा खेला गया था, यानि प्रियंका चाहर चौधरी, अर्चना गौतम और शालिन भनोट, निमृत कौर अहलूवालिया, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे के खिलाफ परफॉर्म करते नज़र आये। वहीँ सुम्बुल तौकीर खान टास्क का हिस्सा नहीं थीं। कल रात, शालीन, प्रियंका और अर्चना मंडली के हमले के खिलाफ मजबूती से खड़े नज़र आये। और अब मंडली को यातना झेलने का समय आ गया है। जिसमे निमृत बुरी तरह रोती हुई नज़र आ रहीं हैं।

बिग बॉस 16 लेटेस्ट प्रोमो

बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड में, हम अर्चना गौतम, प्रियंका चाहर चौधरी और शालिन भनोट को शिव ठाकरे, निमृत कौर अहलूवालिया और एमसी स्टैन को प्रताड़ित करने के लिए कमर कसते हुए देखेंगे। अर्चना विशेष रूप से बहुत गुस्से में है और लगता है कि वो एक एक चीज़ का बदला लेने के मूड में है। वो मंडली गैंग को प्रताड़ित करने के लिए हल्दी पाउडर और मिर्ची का इस्तेमाल करती है। निमृत हल्दी की गर्मी को संभाल नहीं पाती है क्योंकि इससे उसकी आंखें और त्वचा जल जाती है। वो रोने लगतीं हैं और अर्चना किसी भी चीज़ को मानने को तैयार नहीं होती हैं।

फैंस कर रहे रियेक्ट

निमृत कौर अहलूवालिया ने टॉर्चर टास्क के दौरान प्रियंका अर्चना और शालीन पर काफी बुरी तरह से ताने कैसे। यहां तक ​​कि उसने प्रियंका के हाथ छुड़ाने और उसे पीछे के हार्नेस से खींचने की भी कोशिश की। जो नियम के विरुद्ध था। निमृत को ताने मारते हुए देखा गया और प्रियंका और अर्चना के कहने पर कि वो उनके कानों के पास पानी न फेंके या उनकी आंखों को नुकसान न पहुंचाए। निमृत ने कहा कि वो टास्क कर रहीं हैं तो वो सबकी आरती तो उतारेंगी नहीं। और अब जब टास्क के दौरान उनकी आंखों में आंसू आ गए , तो फैंस को लगता है कि यह उनका कर्म है जो पलट कर उनके सामने आया है।

फैंस के ट्वीट्स










फिलहाल हर कोई यही कह रहा है कि आज का एपिसोड काफी दिलचस्प होने वाला है जहाँ अर्चना और प्रियंका मंडली से सिर्फ टास्क का बदला नहीं बल्कि पूरे सीजन का बदला लेंगे। जिससे फैंस काफी खुश दिख रहे हैं।