×

Bigg Boss 16: कंटेस्टेंट टीना दत्ता ने खोया अपना आपा, बिग बॉस पर लगा 'पक्षपाती' होने का आरोप

Bigg Boss16: बिग बॉस 16 पर फैंस ने पार्टियालिटी करने का आरोप लगाया है, बीबी के नए प्रोमो में निमृत कौर अहलूवालिया को फिर से घर की कप्तान बनते दिखाया गया है और इस बात से नाराज टीना दत्ता उन्हें नए कप्तान के रूप में देखकर आग बबूला हो जाती हैं।

Anushka Rati
Published on: 28 Nov 2022 7:01 AM GMT
Bigg Boss 16: कंटेस्टेंट टीना दत्ता ने खोया अपना आपा, बिग बॉस पर लगा पक्षपाती होने का आरोप
X

Bigg Boss 16 (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 59 Promo: आपको बता दें कि बिग बॉस 16 के घर को निमृत कौर अहलूवालिया के रूप में एक नई कप्तान मिल गई है और टीना दत्ता ने तीन दिनों के भीतर उन्हें डिस्प्लेस्ड करने का वादा किया है। साथ ही अपकमिंग एपिसोड के एक प्रोमो में दिखाया गया है कि शिव ठाकरे बिग बॉस को निमृत को नया कप्तान बनाने के बारे में बता रहे हैं और टीना इसी पर अपना आपा खोती हुई नजर आई हैं और तीन दिनों के भीतर उन्हें कैप्टेंसी से हटाने के प्लान्स बना रही हैं।

बीबी 16 का नए प्रोमो नीचे देखिए:

इसके साथ ही कलर्स टीवी ने प्रोमो को सोशल मीडिया पर इस सिटेशन के साथ शेयर किया, "निमृत बनी घर की कप्तान, क्या इससे होगी टीना घर में नई टेंशन पैदा करें? (निमृत घर के नए कप्तान हैं, क्या टीना अब इस पर कोई नई टेंशन क्रिएट करेगी)?"

वहीं प्रोमो में हमने देखा कि कन्फेशन रूम में बैठे शिव ठाकरे के साथ शुरू होता है, जहां बिग बॉस उन्हें ये कहते हैं कि, "जब आप लोगो ने आपस में डील कर ही ली है तो बताइये अगला राजा या रानी कौन है (जब आप लोगों ने आपस में तय कर लिया है तो बताएं कि घर का नया राजा या रानी कौन होगा)?" शिव ने निमृत को नया कप्तान एनाउंस्ड किया।

इसके बाद निमरित और टीना के वार ऑफ वर्ड्स के सीन सामने आते हैं। प्रोमो के लास्ट में टीना किसी से कहती हैं, "अब निमृत की कप्तानी जाएगी तीन दिनों में।"

बता दें कि कई लोगों ने बिग बॉस पर निमृत और कुछ अन्य लोगों के प्रति पार्शियल होने का आरोप लगाया। "बिग बॉस में हर बार पक्षपात करना बंद करें। अपनी बहू को कितना आगे लेके जाओगे?" दूसरे ने कहा, "#बिगबॉस गलत कर रहे हैं अनफेयर खेल रहे हैं दूसरों को भी मोका मिलाना चाहिए।"

तो एक और दर्शक ने प्रोमो के कमेंट सेक्शन में लिखा, 'क्या बिग बॉस अपनी डील की फैमिली ग्रुप वालों को वह कैप्टन बनाएंगे। , बायस्ड बायबेस्ड! बंद करो ये फैमिली का ड्रामा।"


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story