×

Bigg Boss 16 Day 62 Promo: सलमान खान ने शालिन और टीना की दोस्ती को किया चैलेंज, 'मुझे ये देखना है…'

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के लेटेस्ट प्रोमो में शालीन भनोट और टीना दत्ता के बीच का रिश्ता चर्चा का विषय बना रहा है। वहीं आज के वीकेंड का वार एपिसोड में शो के होस्ट सलमान खान टीना और शालीन को एक चैलेंज भी देते नजर आएंगे।

Anushka Rati
Published on: 2 Dec 2022 12:45 PM GMT
Bigg Boss 16 Day 62 Promo: सलमान खान ने शालिन और टीना की दोस्ती को किया चैलेंज, मुझे ये देखना है…
X

Bigg Boss 16 Promo (image: social media)

Bigg Boss 16 Promo: वीकेंड का वार एपिसोड में शालिन भनोट के साथ टीना दत्ता की दोस्ती पर सवाल उठाया गया था। अपकमिंग एपिसोड का एक प्रोमो आज को जारी किया गया है, जिसमें शो में दो कंटेस्टेंट द्वारा अपने रिश्ते को मेंशन करने के बाद होस्ट सलमान खान उन्हें एक चैलेंज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। जहां टीना ने यह भी कहा कि शो में शालीन के साथ उनकी दोस्ती का उल्टा असर हो रहा है।

इसके साथ ही ColorsTV द्वारा शेयर की गई क्लिप में, दर्शकों के सदस्यों का एक पैनल मंच पर एक साथ मौजूद होंगे और बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स से एक एक कर अपने सवाल पूछते नजर आएंगे। जहां एक व्यूअर ने शालिन से पूछा, "आप हमेशा टीना के पीछे-पीछे क्यों भागते हो?" जिस पर सलमान ने कहा, "क्या करें आदत है।" एक दर्शक ने शालिन के बारे में यह भी कहा, "टीना अपने फायदे के लिए उन्हें इस्तेमाल कर रही है।" शालीन ने आरोपों पर अपना रिएक्शंस देते हुए हिंदी में कहा, 'मैं किसी पर निर्भर नहीं हूं।'

शालिन के साथ अपने संबंधों के बारे में सभी चर्चाओं के जवाब में, टीना ने क्लिप में कहा, "मैं उस (शालिन) के साथ अपनी दोस्ती भी नहीं रखती क्योंकि मेरे ऊपर अब ये बैकफायर कर रहा है" वह मुझ पर से पीछे हट गया है। शालीन के साथ अपनी दोस्ती के फ्यूचर पर टीना के बयान का जवाब देते हुए, सलमान ने कहा, "अब मुझे ये देखना है, चुनौती है (अब मैं देखना चाहता हूं कि यह कैसे होता है, यह एक चुनौती है)

इससे पहले बिग बॉस 16 की एक्स कंटेस्टेंट श्रीजिता डे और बिग बॉस 15 फेम राजीव अदतिया ने भी टीना और शालिन की दोस्ती पर सवाल उठाया था और शो में उनकी 'फर्जी क्रिंगी लव स्टोरी' के बारे में ट्वीट भी किया था। सोशल मीडिया पर कई लोगों ने यह भी कहा था कि अभिनेताओं का रिश्ता बिग बॉस में उनके खेल का हिस्सा है।

बिग बॉस 16 सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार और रविवार रात 9.30 बजे टेलीकास्ट होता है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story