×

Bigg Boss 16: इस प्रोमो ने किया Sidnaaz फैंस को इमोशनल, सिद्धार्थ-शहनाज़ की रोमांटिक झलक देखकर बोले फैंस 'मिस यू'

Bigg Boss 16 Promo: बिग बॉस 16 का प्रोमो इस रविवार को सामने आया था और इसने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के फैंस को यानि ​​​​सिडनाज़ियंस (SidNaazians) को काफी इमोशनल कर दिया है।

Shweta Srivastava
Published on: 13 Sep 2022 4:31 AM GMT
Bigg Boss 16 Promo
X

Bigg Boss 16 Promo (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 का प्रोमो इस रविवार को सामने आया था और इसने सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के फैंस को यानि ​​​​सिडनाज़ियंस (SidNaazians) को काफी इमोशनल कर दिया है क्योंकि इस कपल की एक छोटी सी झलक ने सभी को फिर से उन्हीं पलों की याद दिला दी है और एक बार फिर से लोगों के ज़हन में वहीँ समय जीवंत हो गया है।

दरअसल बिग बॉस 16 का प्रोमो इस रविवार को जारी किया गया था और इसने पूरे इंटरनेट पर धूम मचा दी थी। इंडिया के मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो का पहले से ही एक बड़ी फैन फॉलोइंग है, शो के फैंस हर घर में मौजूद हैं और शो की पॉपुलैरिटी हर तरफ है। वहीँ इसका प्रोमो कुछ दिन पहले ही लॉन्च हुआ है जिसने सिडनाज़ के फैंस की आंखें नम कर दीं और उन्हें इमोशनल कर दिया क्योंकि इस कपल की एक छोटी सी झलक ने सभी को फिर उन्हें पलों में डुबो दिया जब सिद्धार्थ शुक्ल और शहनाज़ एक साथ बिग बॉस के घर में मस्ती करते नज़र आते थे। फैन के पसंदीदा सिडनाज़ बिग बॉस 13 के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट्स थे लेकिन सिद्धार्थ के दुर्भाग्यपूर्ण निधन ने सभी को तोड़ दिया।

प्रोमो में सलमान खान को दिखाया गया है और इसकी शुरुआत शिल्पा शिंदे, हिना खान, गौहर खान, तनीषा मुखर्जी और फैंस के पसंदीदा सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल सहित कई पूर्व कंटेस्टेंट्स की एक छोटी सी झलक के साथ हुई। दर्शकों ने बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ और शहनाज़ के बीच की केमिस्ट्री को पसंद किया और उन्हें सिडनाज़ नाम दिया। प्रोमो को शेयर करते हुए, एक फैन ने लिखा, "ओह माई हार्ट मिसिंग देम सो मच (मेरा दिल उन्हें बहुत याद कर रहा है) ... मुझे बताओ कि #SidNaaz के बिना बिग बॉस क्या हैं, वे असली OG हैं !! #SidharthShukIa #ShehnaazGill।" एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट किया, "ये दिल दहला देने वाला है"।



हम सभी ने शो में अपने पसंदीदा सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल के बीच प्यार को देखा है। दोनों कंटेस्टेंट्स को दर्शकों का भी ढेर सारा प्यार और सराहना मिली लेकिन सिद्धार्थ के दुर्भाग्यपूर्ण निधन ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया और सभी को झकझोर दिया। पिछले महीने, शहनाज़ ने जीवन में हुए बड़े नुकसान से कैसे निपटें इस बारे में बात की और कहा, "दुनिया के आगे रोओगे तो लोग बोलेंगे सहानुभूति हासिल कर रही है लोग आपको कमजोर मानेंगे। और मैं कभी भी एक ऐसे इंसान के रूप में सामने नहीं आना चाहती । हालांकि, मैंने कभी भी अपनी भावनाओं को छिपाने की कोशिश नहीं की। मैंने खुद इससे निपटा और अब मैं बिल्कुल ठीक हूं।"

गौरतलब है कि बिग बॉस के इस प्रोमो को कलर्स टीवी के इंस्टाग्राम पेज पर कैप्शन के साथ शेयर किया गया था जिसमे लिखा था , "इन 15 सालो में सबने अपना अपना गेम खेला , लेकिन अब बारी है बिग बॉस के खेलने की। देखिए # बिगबॉस16 जल्द ही, सिर्फ #कलर्स पर!"। प्रोमो में सलमान ने बड़े ट्विस्ट का खुलासा किया क्योंकि उनका कहना है कि इस सीजन में खुद बिग बॉस खेलेंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story