×

BB 16: नॉमिनेशन टास्क में आएगा दिलचस्प मोड़, कंटेस्टेंट्स को समय को मात देकर फाइनल में बनानी होगी अपनी जगह

Bigg Boss 16 Promo: बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में कंटेस्टेंट्स को एक दिलचस्प टास्क करते हुए दिखाया गया है जिसमें उन्हें 9 मिनट के समय का अनुमान लगाना है।

Shweta Srivastava
Published on: 31 Jan 2023 4:52 AM GMT
Bigg Boss 16 Promo
X

Bigg Boss 16 Promo (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 Promo: बिग बॉस 16 अपने अंतिम चरण में है और फिनाले एपिसोड तेज़ी से बढ़ रहा है। अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में कंटेस्टेंट्स को एक दिलचस्प टास्क करते हुए दिखाया गया है जिसमें उन्हें 9 मिनट के समय का अनुमान लगाना है और जो जितना समय के करीब आता है वो नॉमिनेशन से बच जाता है।

बिग बॉस लेटेस्ट प्रोमो

बिग बॉस 16 फिनाले से सिर्फ 12 दिन दूर है जब होस्ट सलमान खान उस कंटेस्टेंट्स के नाम की घोषणा करेंगे जो ट्रॉफी जीतेगा। बिग बॉस के फैंस ने देखा कि कैसे कई प्लांनिंग्स, ट्विस्ट और टर्न्स के बावजूद, निमृत कौर अहलूवालिया ने अपना टिकट टू फिनाले बरकरार रखा और सीजन की पहली फाइनलिस्ट बनीं। अब, अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया है कि बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स खुद को नॉमिनेशन से बचाने के लिए एक दिलचस्प काम करते हैं।

खुद को सुरक्षित रखने के लिए प्रतियोगियों को समय का ध्यान रखना होगा और जो भी 9 मिनट के करीब आएगा वो नॉमिनेशन से बच जाएगा। वीडियो में, अर्चना गौतम, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे को सोशल मीडिया पर उनके लेटेस्ट रुझानों के बारे में पता चलता है और प्रसिद्ध डिजाइनर केन फर्न फिनाले के लिए प्रतियोगी के आउटफिट को अंतिम रूप देने के लिए घर में एंटर करते हैं। जबकि घरवालों का ध्यान पूरी तरह समय पर रहता हैं और वो गिनती करने में व्यस्त रहते हैं। डिजाइनर केन फिनाले के लिए उनके ऑउटफिटस पर चर्चा करके उनका ध्यान भटकने की कोशिश करते हैं।

शिव ठाकरे के लिए आया ट्वीट

बिग बॉस फैंस द्वारा सोशल मीडिया पर शिव के कमेंट 'विजय भव शिव' को देखते हैं इसे देखकर रियलिटी स्टार उत्साहित हो जाते है। जब केन फिनाले के लिए उनके ऑउटफिट पर चर्चा करते हैं, तो शिव कहते हैं कि वो एक हीरो की तरह दिखना चाहते हैं।

खुश हुईं अर्चना गौतरम

अर्चना गौतम सोशल मीडिया पर एक फैन के ट्वीट पर काफी खुश हो जातीं हैं। जिसमे कहा होता है मज़ा चखा दिया इसने स्टैन को। इसके बाद वो भी 9 मिनट की गिनती कर के पर्चा डा कर चलीं जातीं हैं।

शालीन भनोट की हुई तारीफ

इसके बाद शालीन आते हैं और बिग बॉस उन्हें कमेंट दिखते हैं, ये बहुत हॉट हैं। लेकिन टास्क के दौरान एक्टर का पूरा ध्यान गिनतियों पर ही रहता है,जिसपर बिग बॉस कहते हैं- हमें नहीं पता था शालीन कि रिदम आपके अंग-अंग में है। इसके बाद शालीन कहते हैं- सच में बिग बॉस मुझे बस ट्रॉफी चाहिए। पूरे दिल से चाहिए। इसलिए मैं पूरी अपनी जान लगा रहा हूं कि मैं इस नॉमिनेशन से बच जाऊं। इसके बाद वो भी समय पूरा होने की बात कहकर पर्चा डालकर बाहर आ जाते हैं।

इनके अलावा, सुम्बुल तौकीर खान, एमसी स्टेन को भी प्रोमो में 'टिकट टू फिनाले' टास्क खेलते हुए देखा जा सकता है और यहां तक ​​कि उन्हें उनके लेटेस्ट सोशल मीडिया ट्रेंड के बारे में भी बताया जाता है। बिग बॉस 16 का फिनाले 12 फरवरी को होगा और आने वाले एपिसोड में कुछ और एलिमिनेशन होंगे। चूंकि निमृत ने पहले ही फिनाले में जगह बना ली है इसलिए वो इस नॉमिनेशन से सुरक्षित रहेंगी। वहीँ प्रियंका को प्रोमो में नहीं दिखाया गया है लेकिन इसके लिए आप आज रात का एपिसोड देख सकते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story