×

Bigg Boss 16 Day 73 Promo: नाराज टीना दत्ता को फिर से अपनी दोस्ती पर यकीन दिलाने की शालिन भनोट ने की कोशिश

Bigg Boss 16 Promo: बिग बॉस 16 के शनिवार का वार एपिसोड में घर से एविक्ट होकर वापस घर में लौटीं टीना दत्ता अपने दोस्त और कंटेस्टेंट शालिन भनोट की बातों से नाराज हैं जो उन्होंने ने टीना के घर से चले जाने के बाद कहीं थीं।

Anushka Rati
Published on: 12 Dec 2022 2:31 PM GMT
Bigg Boss 16 Day 73 Promo: नाराज टीना दत्ता को फिर से अपनी दोस्ती पर यकीन दिलाने की शालिन भनोट ने की कोशिश
X

Bigg Boss 16 Promo (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 73 Promo: बिग बॉस 16 का घर बहुत सारे ड्रामे, कंट्रोवर्सी और झगड़ों से भरा हुआ है। लेकिन दर्शकों को इसका हर मोमेंट एंटरटेन कर रहा है। जहां हर वीक घरवाले एलिमिनेशन से बचते और एलिमिनेशन नहीं की जा रही है और ये देखकर ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस 16 शो के मेकर्स किसी और गेम का प्लान बना रहें हैं। बिग बॉस 16 शेयर किए गए लेटेस्ट एपिसोड के प्रोमो में हमनें देखा कि, कंटेस्टेंट टीना दत्ता ने फिर से बिग बॉस के घर में एंट्री लिया है। जहां उनके खिलाफ अनुचित शब्दों का इस्तेमाल करने के लिए वो अपने दोस्त शालिन भनोट से काफी नाराज नजर आ रहीं हैं।

टीना ने शालीन को मारा थप्पड़

कलर्स चैनल के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किए गए एक लेटेस्ट प्रोमो में, हम देख सकते हैं कि टीना शालीन के अचानक बदले बिहेवियर के लिए उनका सामना करतीं हैं और कहती है कि 'तुमने मुझे चोट पहुंचाई है।' तब शालिन ने अपनी सफाई पेश करते हुए उन्हें बताया कि कैसे उन्होंने टीना को मिस किया है जब वह घर में नहीं थीं। खैर, यह तो साफ है कि शालीन खुद को टीना के सामने सही और सच्चा साबित करने की पूरी कोशिश कर रहें हैं। लेकिन इंटरेस्टिंग बात तो यह है कि शालिन भनोट अपनी वफादारी साबित कर पाएंगे या नहीं।

बता दें कि बिग बॉस 16 के होस्ट सलमान खान ने टीना दत्ता और सुम्बुल तौकीर को बचाने के लिए कंटेस्टेंट शालीन को एक टास्क दिया। जहां सलमान खान ने शालीन से कहा कि अगर उसने सुम्बुल और टीना को बचाने के लिए बजर दबाया तो प्राइज मनी से 25 लाख रुपए काट लिए जाएंगे और प्राइज मनी शून्य हो जाएगा। हालांकि, सलमान ने शालिन को एक और ऑप्शन दिया और कहा कि अगर तो बजर नहीं दबाते हैं तो आज टीना या सुम्बुल में से कोई एक एविक्ट हो जाएंगी। तब शालिन ने पूरे सोच विचार से दूसरे ऑप्शन को चुना और टीना घर से बेदखल हो गईं क्योंकि उन्हें कंटेस्टेंट सुम्बुल तौकीर से कम वोट मिलें थें।

बिग बॉस 16 के शनिवार का वार एपिसोड में जहां टीना दत्ता घर से बेदखल हुईं वहीं घर में दो वाइल्ड कार्ड्स ने घर में एंट्री किया। जिनमें से एक वाइल्ड कार्ड बिग बॉस 16 की एक्स कंटेस्टेंट श्रीजिता डे हैं और दूसरे टीवी एक्टर विकास मानकतला हैं। इन दोनों की सरप्राइज़ एंट्री के साथ घरवालों का गेम थोड़ा बदल गया और हम यह देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं कि आने वाले एपिसोड में दर्शकों के लिए क्या इंटरेस्टिंग होगा।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story