×

Bigg Boss16 Day 57 Promo: देखें क्या हुआ जब सलमान खान ने फहमान खान से किया ऐसा सवाल, बताना पड़ा उन्हें

Bigg Boss 16 Day 57 Promo: बिग बॉस 16 के आज रात के शुक्रवार का वार एपिसोड में, होस्ट सलमान खान वाइल्डकार्ड एंट्री फहमान खान से हर कंटेस्टेंट्स के बारे में अपनी रियल ओपिनियन शेयर करने के लिए कहेंगे।

Anushka Rati
Published on: 26 Nov 2022 1:42 AM GMT
Bigg Boss16 Day 57 Promo: देखें क्या हुआ जब सलमान खान ने फहमान खान से किया ऐसा सवाल, बताना पड़ा उन्हें
X

Bigg Boss 16 (image: social media)

Bigg Boss 16 Shukravar Ka Vaar: बिग बॉस 16 शो टीवी इंडस्ट्री के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल और अनप्रेडिक्टेबल शो के रूप में पॉपुलर, लंबे समय से दर्शकों का एंटरटेनमेंट कर रहा है। बिग बॉस 16 के कांच की दीवार वाले घर में पार्टिसिपेंट्स को एंट्री किए हुए छह सप्ताह से अधिक समय हो गया है। अब, एक और कंटेस्टेंट्स जो वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में उनके साथ जुड़ने के लिए तैयार है, वह है अभिनेता फहमान खान।

बिग बॉस 16 का नया प्रोमो

आज कलर्स टीवी ने आज रात के शुक्रवार का वार एपिसोड का एक नया प्रोमो शेयर किया जिसमें हमने ये देखा की सलमान खान घरवालों और वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले फहमान खान के साथ बातचीत करते हैं और फिर हम देखते हैं कि सलमान फहमान से सभी कंटेस्टेंट्स के बारे में अपनी न्यूरोलॉजिकल ओपिनियन शेयर करने के लिए कहते हैं और बताते हैं कि किस कंटेस्टेंट के पास अपने बारे में क्या 'गलत फेमी' है। फ़हमान फिर अर्चना के पास जाते हैं और उनके सर पर लगे गुब्बारे फोड़ते है और कहते है कि, "अर्चना को ये ग़लत फ़हमी की सब इस घर में उसके ख़िलाफ़ है। उन्हें लगता है कि हर कोई इसे गलत ठहराना चाहते हैं, ग़लत साबित करना चाहते हैं, जो एक बड़ी ग़लती है। फेहमी अर्चना ने।"

अर्चना के बाद रहमान सुम्बुल का गुब्बारा फोड़ते हैं और कहते हैं कि "सुम्बुल के ये बोहोत बड़ी गलत फेहमी है कि ये सबकी ताकत को मैच नहीं कर पाएगी, पर मुझे ये लगता है कि ये सबसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग है, यहां पे क्यूकी जिन चीजों से वह गुजरी है, मैं उसे जानता हूं।" फहमान फिर शालिन के पास जाते हैं और कहते हैं, "शालीन को ये गलत फेहमी है कि वो जो करते हैं वो सही करते हैं लेकिन चीज गलत है। हर कोई हंसता है। फ़हमान फिर शिव के पास आता है और कहता है," शिव की ये गलत फ़हमी है की एक बिग बॉस तो मैंने जीत लिया है, यहां तो ऐसे दिमाग लगा के मैं जीत जाऊंगा।" फहमान निमृत का गुब्बारा फोड़ते हैं और कहते हैं, "अगर मैं कुछ दिन यहां पर रहा तो निमृत को गलत फहमी होने लगी कि मैं उनसे प्यार करता हूं।" निमृत ने इनकार किया इस पर सलमान कहते हैं, "ये आपकी गलतफहमी है।" फहमान फिर अब्दु का गुब्बारा फोड़ते है और कहता है।"
आगे की कहानी जानने के लिए आज रात बिग बॉस 16 के शुक्रवार का वार का एपिसोड जरूर देखें। साथ ही अगर आपको टीवी से पहले ही बिग बॉस 16 से जुड़ी लेटेस्ट न्यूज जाननी हो तो पढ़ते रहें न्यूस्ट्रेक का ये एंटरटेनमेंट आर्टिकल।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story