×

Bigg Boss 16: रश्मिका मंदाना ने सलमान खान के साथ खेला लिप रीडिंग गेम, वीडियो में देखें कैसे की खूब मस्ती

Bigg Boss 16:रश्मिका पॉपुलर रियलिटी शो, बिग बॉस 16 में एक्ट्रेस नीना गुप्ता के साथ स्पेशल गेस्ट के रूप में आईं। सलमान ने उनके साथ लिप रीडिंग गेम भी खेला जो काफी मज़ेदार था।

Shweta Srivastava
Published on: 8 Oct 2022 8:19 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Rashmika Mandanna on Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: रश्मिका पॉपुलर रियलिटी शो, बिग बॉस 16 में एक्ट्रेस नीना गुप्ता के साथ स्पेशल गेस्ट के रूप में आईं। वहीँ वो इस साल रियलिटी शो में आने वाली पहली गेस्ट हैं। इस दौरान उन्होंने सलमान के साथ कई गेम्स खेले और अपने मोस्ट पॉपुलर सांग सामी का सिग्नेचर स्टीप सबके साथ किया। जहाँ स्टेज पर सलमान और नीना के साथ वो ये डांस करतीं दिखीं वहीँ घरवाले भी इस गाने पर थिरकते नज़र आये। जिसका वीडियो कलर्स ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से थोड़ी देर पहले शेयर किया है।

नेशनल क्रश और पुष्पा स्टार रश्मिका मंदाना ने पुष्पा: द राइज से अपने पॉपुलर सामी सामी हुक स्टेप पर सभी को वाकई में मदहोश कर दिया। जैसा कि एक्ट्रेस देशभर में जहां भी फैन्स से मिल रही हैं, वहां परफॉर्म करती नजर आ रही हैं। अब, उन्होंने पॉपुलर रियलिटी शो, बिग बॉस 16 में एक स्पेशल गेस्ट के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, और इस साल रियलिटी शो में आने वालीं वो पहली गेस्ट हैं।

रश्मिका मशहूर रियलिटी शो, बिग बॉस 16 के सेट पर गईं, जहां वो हमेशा की तरह अपना आकर्षण बिखेरती नजर आईं। एक्ट्रेस ने सुपरस्टार सलमान खान को, जो शो के होस्ट हैं, अपने फेमस सामी सामी गाने पर डांस करवाया जहाँ वो गाने का हुक स्टेप करते नजर आए। इसके अलावा सलमान ने उनके साथ लिप रीडिंग गेम भी खेला जो काफी मज़ेदार था। रश्मिका इस दौरान इस गेम वो जीतने की पुर ज़ोर कोशिश करती नज़र आईं।

इसके अलावा, दर्शक रश्मिका को पुष्पा: द रूल में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसे ऑफिशियली अगस्त में शुरू किया जा चुका है। एक्ट्रेस जल्द ही पुष्पा के सेकंड पार्ट में दिखाई देंगीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो पुष्पा फेम एक्ट्रेस फिलहाल अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'गुडबाय' में दिखाई देंगी जो सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इसके अलावा उनके पास रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' और विजय थलापट्टी के साथ 'वरिसु' भी हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story