×

क्या Bigg Boss 16 की मंडली को कर रहें हैं मिस? तो यहां आपके लिए है एक शानदार सरप्राइज़

Bigg Boss 16 Reunion: हम आपके लिए "बिग बॉस" के 16वें सीजन के कंटेस्टेंट्स को लेकर एक ऐसी खबर सामने लाएं हैं, जिससे यकीनन आपका दिन बन जाएगा।

Shivani Tiwari
Published on: 22 Oct 2023 9:52 AM GMT
Bigg Boss 16 Reunion
X

Bigg Boss 16 Reunion (Photo- Social Media)

Bigg Boss 16 Reunion: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जाने वाला रियलिटी शो "बिग बॉस" का हर सीजन बेहद हिट होता है। फिलहाल अब "बिग बॉस" का नया सीजन शुरू हो चुका है और मेकर्स इस बार ऐसे कंटेस्टेंट्स को लेकर आएं हैं, जिन्होंने पहले ही दिन से घर जबरदस्त हंगामा मचाया हुआ है। वहीं इसी बीच हम आपके लिए "बिग बॉस" के 16वें सीजन के कंटेस्टेंट्स को लेकर एक ऐसी खबर सामने लाएं हैं, जिससे यकीनन आपका दिन बन जाएगा।

Bigg Boss 16 की मंडली का हुआ रीयूनियन

"बिग बॉस 16" का हिस्सा बने कंटेस्टेंट्स आज भी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि इस सीजन की खास बात यह थी कि इसमें घर के अंदर ही एक मंडली बन गई थी। जब भी किसी से पंगा होता था तो पूरी मंडली के लोग एकसाथ खड़े हो जाते थे। याद दिला दें कि इस मंडली में शिव ठाकरे, संबुल तौकीर, निमृत कौर, एमसी स्टैन, साजिद खान और अब्दु रोजिक हुआ करते थे। घर के अंदर इनके बीच एक खास बॉन्डिंग हो गई थी, सभी एक-दूसरे का सपोर्ट करते नजर आते थे।


हालांकि जब बिग बॉस खत्म हुआ तो लोगों को लगा कि मंडली टूट गई है, महज गेम के लिए घर में एक मंडली बनाई गई थी। बिग बॉस के खत्म होने के बाद मंडली के लोग एकसाथ नजर नहीं आते थे, कोई ना कोई हमेशा मिसिंग रहता था, यहां तक की एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक में लड़ाई भी हो गई थी। लेकिन अब करीब एक साल बाद मंडली का रीयूनियन हुआ है। जी हां! यदि आप इस मंडली को मिस करते हैं तो यहां आप एक बार फिर अपनी फेवरेट मंडली को एकसाथ देख सकते हैं।

एकसाथ डिनर करते नजर आई मंडली

"बिग बॉस 16" की मंडली की तस्वीरे कोरियोग्राफर फराह खान ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि पूरी मंडली एक साथ डिनर करते दिख रही है, हालांकि इस मंडली में एक व्यक्ति मिसिंग है। मंडली की इस लेटेस्ट तस्वीर में आप देख सकते हैं कि साजिद खान, शिव ठाकरे, सुंबुल तौकीर खान, निमृत कौर और एमसी स्टैन एकसाथ डिनर टेबल पर बैठे हुए हैं। हालांकि अब्दु रोजिक इस तस्वीर में मिसिंग हैं। फराह खान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, "मंडली रीयूनियन! एक साल हो गया है और अभी भी बेस्ट फ्रेंड हैं। और मैं अभी तक इनकी घर के अंदर की कहानी को पसंद कर रहीं हूं।" इसी के साथ फराह ने अब्दु को मिस करने की बात भी कही है। वहीं इस तस्वीर को देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है, वे जमकर प्यार बरसा रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story