×

Bigg Boss 16: Rohit Shetty नहीं लेंगे Salman Khan की जगह, कहा शो मेकर्स ने नहीं किया है संपर्क!

Bigg Boss 16: एक ऐसी खबर भी आई जिसने खूब सुर्खयां बटोरीं,वो ये थी कि इस साल सलमान खान नहीं बल्कि फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी इस शो को होस्ट करेंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 22 Aug 2022 10:53 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: रोहित शेट्टी फिलहाल खतरों के खिलाड़ी 12 को होस्ट कर रहे हैं, जो टॉप रेटेड नॉन-फिक्शन शो में से एक रहा है। वहीँ बिग बॉस सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रियलिटी शो में से एक है और इस ज़बरदस्त रियलिटी शो के फैंस अपने होस्ट और भाईजान सलमान खान के साथ इस शो और कंटस्टेंट्स के बीच नोक झोक और वाद विवाद को देखने के लिए हर साल इस शो का बेसब्री से इंतज़ार करते हैं। वहीँ फैंस 'बिग बॉस' के प्रीमियर से कई महीनों पहले से हर साल शो पर आ रहे कंटेस्टेंट्स,घर की थीम,सलमान खान की फीस जैसे ख़बरों को लेकर अपडेट लेना शुरू कर देते हैं। वहीँ इन सभी ख़बरों के बीच एक ऐसी खबर भी आई जिसने खूब सुर्खयां बटोरीं,वो ये थी कि इस साल सलमान खान नहीं बल्कि फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी इस शो को होस्ट करेंगे।

हालांकि, इस कहानी में कोई सच्चाई नहीं है और फिल्म निर्माता के करीबी ने जानकारी दी है कि रोहित शेट्टी को बिग बॉस 16 के लिए संपर्क नहीं किया गया है। "रोहित शेट्टी के करीबी सूत्रों ने अफवाहों का खंडन किया है। काफी दिनों से रोहित को बिग बॉस की टीम द्वारा शो को होस्ट करेने के लिए संपर्क करने की खबर खबर आ रही थी। जो पूरी तरह से गलत था। किसी ने भी रोहित शेट्टी को शो के लिए अप्रोच नहीं किया है।" चैनल ने ये भी शेयर किया कि ये खबर 'पूरी तरह झूठी है।

रोहित शेट्टी के बारे में बात करें तो वो फिलहाल रियलिटी शो, खतरों के खिलाड़ी 12 को होस्ट कर रहे हैं। कंटस्टेंट्स के साथ रोहित का हंसी मज़ाक और उनके अद्वितीय होस्टिंग टैलेंट ने शो को टीआरपी चार्ट पर टॉप पर ला दिया है। 'ब्लॉकबस्टर' फिल्म निर्माता ने पांचवें सीज़न में खतरों के खिलाड़ी शो के होस्ट के रूप में अपनी शुरुआत की और छठे सीज़न में भी वही दिखाई दिए। सातवें सीज़न को होस्ट किया था बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर ने जिनका टेलीविजन पर पहला शो था।

खतरों के खिलाड़ी ने शो के होस्ट के रूप में रोहित शेट्टी के साथ जबरदस्त लोकप्रियता भी हासिल की और आठवें सीज़न के बाद से, वो इस शो के लगातार होस्ट बने हुए हैं और टेलीविजन दर्शकों के साथ काफी अच्छा बांड बनाने में सफल भी साबित हुए। हैं

खतरों के खिलाड़ी 12 टॉप-रेटेड नॉनफिक्शन शो में से एक है और इसके बारे में अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए उन्होंने कहा," मुझे एक ब्रांड बनाने में टेलीविजन का एक बड़ा योगदान रहा है। चाहे वो खतरों के खिलाड़ी हो या मेरी फिल्में - वो सभी टेलीविजन पर हैं। सप्ताह में एक बार, टीवी पर रोहित शेट्टी की फिल्म होती है। जैसा कि मैंने कहा, मैं बहुत भाग्यशाली रहा हूं कि मुझे दर्शकों का प्यार मिला।"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story