×

Bigg Boss 16 Promo: बिग बॉस में कौन किस पर भारी, घरवालों ने किया गौतम सिंह विग की कैप्टेंसी का विरोध

Bigg Boss 16 Promo: बता दें कि बिग बॉस 16 के शनिवार का वार एपिसोड में सलमान खान ने कंटेस्टेंट्स को उनके इनैक्टिव और अनुचित बिहेवियर के लिए लताड़ा और इससे घर में एक बड़ी लड़ाई हुई।

Anushka Rati
Published on: 30 Oct 2022 1:32 PM GMT
Bigg Boss 16 Promo: बिग बॉस में कौन किस पर भारी, घरवालों ने किया गौतम सिंह विग की कैप्टेंसी का विरोध
X

Bigg Boss 16 Promo (image: social media)

Bigg Boss 16 Promo: आपको बता दें कि बिग बॉस 16 हर बीतते दिन के साथ और अधिक तीव्र और दिलचस्प होता जा रहा है और कंटेस्टेंट्स हर एपिसोड में अधिक मसाला जोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। पार्टिसिपेंट्स को बिग बॉस 16 के कांच की दीवार वाले घर में एंट्री किए चार सप्ताह हो चुके हैं और कई झगड़े, तर्क और असहमति पहले ही हो चुकी हैं। एविक्शन से लेकर कैप्टेंसी टास्क तक की लंबी दौड़ शुरू हो चुकी है और सभी अपने-अपने लेवल पर टिके रहने के लिए अपना बेस्ट दे रहे हैं। बता दें कि पिछले शनिवार का वार एपिसोड ने एक बार फिर माहौल बदल दिया। जबकि गौतम सिंह विग अपने फैसले पर मजबूत और अकेले खड़े हैं और दूसरे सभी कंटेस्टेंट्स उनके खिलाफ हो गए हैं और चाहते हैं कि उन्हें अपने कप्तान के पद से निकाल दिया जाए।

वहीं आज कलर्स टीवी ने अपने ट्विटर हैंडल पर बिग बॉस 16 का एक नया प्रोमो शेयर किया और आने वाले एपिसोड की एक झलक दी। इसमें हम देखते हैं, साजिद खान और सभी कंटेस्टेंट्स गौतम सिंह विग की कप्तानी का विरोध करने का प्लान्स बना रहे हैं। बता दें कि शनिवार का वार एपिसोड के दौरान, जब होस्ट सलमान खान गौतम को कैप्टेंसी और राशन में से चुनने का ऑप्शन दिया जाता है। गौतम ने राशन के ऊपर अपनी कप्तानी को चुना, जिससे सभी कंटेस्टेंट्स वायलेंट हो जाते हैं।

जहां इस प्रोमो में हम देखते हैं कि साजिद खान खाना नहीं खाने की प्लान्स बना रहे हैं और विरोध कर रहे हैं ताकि गौतम को उनके कप्तान पद से निकाल दिया जाए। साजिद के साथ, शिव ठाकरे भी गौतम को उनके कप्तान पद से हटाए जाने तक कुछ भी नहीं खाने के लिए सहमत होते हैं। हम देखते हैं कि प्रियंका चौधरी, शालिन भनोट और टीना दत्ता भी वायलेंट हो रहे हैं। साजिद कहते हैं, "एक आदमी अगर अपने इविक्शन से बचने के लिए मेरा खाना ले सकता है तो मैं अपना खाना लेता हूं।" हम तब शालीन भनोट को गौतम से कहते हुए देखते हैं कि उसने गलत किया है, जिसके लिए गौतम कहते हैं, "जिसको मैं गलत हूं वो मुझे वहीं समझे में किसिको यहां प्लीज करने नहीं आया।"

साथ ही इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, "गौतम के खिलाफ बना रहे हैं सभी साज़िश, क्या उनकी कप्तानी पड़ेगी उनपर भारी?देखिए #बिगबॉस16 सोम-शुक्र रात 10 बजे और सत-सूर्य रात 9.30 बजे, सरफ #कलर्स पर। कभी भी @वूट पर।"

बिग बॉस 16 के बारे में:

शो का पहला एलिमिनेशन तब हुआ जब पॉपुलर अभिनेत्री श्रीजिता डे शनिवार का वार स्पेशल एपिसोड में बाहर हुईं थीं। पिछले शनिवार का वार स्पेशल एपिसोड में, मान्या सिंह को शो को अलविदा कहना पड़ा और शो से बेदखल हो गईं। अब बिग बॉस के घर में बंद हैं टीना दत्ता, शालिन भनोट,गौतम सिंह विग,सुंबुल तौकीर, शिव ठाकरे, सौंदर्या शर्मा, निमृत कौर अहलूवालिया, अब्दु रोज़िक, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकित गुप्ता, एमसी स्टेन, अर्चना गौतम, गोरी नागोरी और साजिद खान। बिग बॉस 16 शनिवार, 1 अक्टूबर को शुरू हुआ और हर सप्ताह के दिन रात 10 बजे और हर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे टेलीकास्ट होगा।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story