×

Bigg Boss 16: सलमान खान ने मांगी अपने होस्टिंग के लिए एक हजार करोड़ कि फीस तो मेकर्स ने चुना रोहित शेट्टी को

Bigg Boss 16 Latest Update: टीवी इंडस्ट्री का सबसे पॉपुलर शो जिसने अपने हर सीजन में छप्पड़ भर के टीआरपी बटोरी है। वहीं बिग बॉस 16 को लेकर जहा मेकर्स एक्टर्स से बातें करने और अपने शो के डेट्स के साथ शो के कन्फर्म कंटेस्टेंट की लिस्ट बनाने में बिजी हैं

Anushka Rati
Published on: 23 Aug 2022 1:27 AM GMT
Bigg Boss 16: सलमान खान ने मांगी अपने होस्टिंग के लिए एक हजार करोड़ कि फीस तो मेकर्स ने चुना रोहित शेट्टी को
X

Bigg Boss Season 16 (image: social media)

Bigg Boss 16: इसके साथ ही बिग बॉस 16 में कभी कंटेस्टेंट्स तो कभी प्रोमो को लेकर जहां खबरों का बाजार गर्म है वहीं अब ये खबर भी सामने आ रही हैं कि सलमान ने इस बार बिग बॉस होस्ट करने के लिए मेकर्स से एक हजार करोड़ रुपए कि मांग रखी है जिसके चलते मेकर्स ने अपना फैसला बदला है और अब रोहित शेट्टी से शो होस्ट करने कि बात कर रहें हैं।

आपको बता दें कि, बिग बॉस 16 में एक ओर जहां शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर अलग- अलग खबरें सामने आ रही हैं तो दूसरी ओर हाल ही में ऐसा कहा गया था कि शो को सलमान खान ही होस्ट करेंगे और इस बार उन्हें एक हजार करोड़ रुपये फीस मिल रही है। हालांकि अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि सलमान की भारी फीस के चलते मेकर्स ने अपना फैसला बदला है और अब रोहित शेट्टी शो को होस्ट कर सकते हैं।

बता दें कि बीते कुछ वक्त में सलमान खान और बिग बॉस 16 को लेकर कई खबरें सामने आ चुकी हैं। सलमान ने खुद एक इंटरव्यू में कहा था कि वो बिग बॉस 16 को होस्ट करेंगे। इसके बाद खबरें आईं कि सलमान ने शो के लिए 1000 करोड़ फीस मांगी है, और मेकर्स 800 करोड़ पर डील लॉक कर सकते हैं। वहीं अब एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान की भारी फीस के चलते अब मेकर्स रोहित शेट्टी को कॉन्टेक्ट कर रहे हैं। हालांकि इस पर अभी तक कोई भी ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

बता दें कि, इस बार बिग बॉस 16 में सालों से बड़े परदे से दूरी बनाए रखने वाली एक्ट्रेस प्रीति झंगियानी छोटे परदे से अपना कम बैक करेंगी। हम मिली एक रिपोर्ट के मुताबिक हमारे पास 7 ऐसे नाम हैं, जिनसे कलर्स की पॉजिटिव बातचीत चल रही है और काफी हद तक उम्मीद है कि ये सात सेलेब्स शो का हिस्सा बन सकते हैं।

1. कनिका मान

2. ट्विंकल कपूर

3. मुनव्वर फारूकी

4. विवियन डीसेना

5. फैसल शेख

6. शिविन नारंग

7. फरमानी नाज

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story