×

Bigg Boss 16: 1000 Cr फीस लेने पर सलमान खान ने किया खुलासा, बोले 'यही वजह है इनकम टैक्स वाले घर आ जाते मेरे'

Bigg Boss 16: एक प्रेस इवेंट में बिग बॉस के साथ मस्ती भरी बातचीत के दौरान, सलमान खान ने मजाक में कहा कि वो कलर्स टीवी को 1,000 करोड़ रूपए वापस कर देंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 28 Sep 2022 1:47 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: एक प्रेस इवेंट में बिग बॉस के साथ मस्ती भरी बातचीत के दौरान, सलमान खान ने मजाक में कहा कि वो कलर्स टीवी को 1,000 करोड़ रूपए वापस कर देंगे, वो पैसा जो उन्हें कभी नहीं मिला। दरअसल काफी दिनों से ये अफवाह उड़ रही है कि सलमान खान बिग बॉस को होस्ट करने के लिए 1,000 करोड़ रूपए फीस चार्ज कर रहे हैं। जिसपर सलमान ने खुद खुलासा किया।

रियलिटी शो बिग बॉस की मेजबानी के लिए सैकड़ों करोड़ चार्ज करने की अफवाह के हफ्तों बाद, सलमान खान ने मजाक में कहा कि वो 1,000 करोड़ रूपए वापस कर देंगे जो उन्हें कभी नहीं मिला। दरअसल सलमान इस साल बतौर शो होस्ट करने के लिए 400 करोड़ रूपए मिल रहे हैं। वहीँ आज मौका था बिग बॉस की प्रेस मीट का जो मंगलवार शाम मुंबई में आयोजित की गयी। बिग बॉस 16 के लॉन्च इवेंट में सलमान काफी रिलैक्स नज़र आ रहे थे उन्होंने काफी मस्ती भरे अंदाज़ में मीडिया के सवालों के जवाब दिए। सलमान से पूछा गया कि क्या उन्हें शो के लिए 1000 करोड़ रूपए मिल रहे हैं तो इसपर सलमान ने कहा इतना मुझे लाइफ में कभी नहीं मिला इतना मिल जाये तो में काम बंद कर दूंगा। मेरे बड़े सारे खर्चे हैं। जैसे मेरा वकील ही बहुत पैसे लेता। इन्ही सब अफवाहों की वजह से इनकम टैक्स वाले मुझे नोटिस भेजते रहते और मुझसे मिलने भी आ जाते। गौरतलब है कि शो कलर्स टीवी चैनल पर 1 अक्टूबर को प्रीमियर के लिए तैयार है।

लॉन्च इवेंट के दौरान, सलमान ने बिग बॉस के साथ प्रोमो के बारे में बात की, जिसमें उन्होंने उल्लेख किया था कि बिग बॉस इस साल गेम खेलेंगे। बिग बॉस के मेकर्स ने ये पुष्टि की है कि बिग बॉस इस बार खुद गेम खेलेंगे, हालांकि वो कैमरे के सामने नहीं आएंगे। प्रेस मीट में सलमान खान काफी स्मार्ट नज़र आ रहे थे इसपर उन्हें कॉम्पलिमेंट देते हुए एक पत्रकार ने उनकी तारीफ की तो इसपर सलमान ने कहा, "बिग बॉस का शुक्रिया, लेकिन अगर आप इसे दो आंखों से देखते (शो के आइकन, एक आंख का मजाक उड़ाते हुए) तो मैं डबल हैंडसम दिखता।" सलमान ने कहा कि बिग बॉस इस साल माइंड गेम खेलेंगे और इस सीजन में उनका दिमाग साफ होगा।

सलमान ने बिग बॉस को धन्यवाद दिया और फुसफुसाते हुए स्वर में कहा , " 1,000 करोड़ रूपए , मुझे इस साल मिलने की अफवाह थी, मैं उन्हें वापस करने वाला था। मैं वो पैसा वापस करने वाला था जो मुझे कभी नहीं मिला, इसलिए कलर्स काफी प्रॉफिट में है।"

बिग बॉस ने सलमान के साथ-साथ दर्शकों को भी बताया कि वीकेंड के स्पेशल एपिसोड अब शिफ्ट कर दिए गए हैं। आमतौर पर सलमान शनिवार और रविवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में नजर आते थें। वहीँ वो इस सीजन में शुक्रवार और शनिवार को नजर आएंगे।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story