×

Bigg Boss 16: सलमान खान ने रिवील किये दो और कंटेस्टेंट्स के नाम, वीडियो आया सामने

Bigg Boss 16: सोशल मीडिया पर सलमान खान के साथ कलर्स के शो 'उडारियाँ' के लीड एक्टर्स प्रियंका चाहर चौधरी (फ़तेह) और अंकित गुप्ता (तेजो) का वीडियो वायरल हो रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 1 Oct 2022 2:19 PM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 को ऑन एयर होने में अब बस कुछ ही देर का वक़्त बचा है वहीँ शो के होस्ट और एक्टर सलमान खान ने उन सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट्स का परिचय कराया जो अगले 105 दिनों के लिए बिग बॉस के घर के अंदर बंद रहेंगे। टेलीविजन का सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस अपने 16वें सीजन के साथ लौट आया है। शो के होस्ट के तौर पर सलमान खान की वापसी बिग बॉस 16 का प्रीमियर एपिसोड दर्शकों को इस सीजन के दो नए कंटेस्टेंट्स से इंट्रोड्यूस कराया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस साल शो में भाग लेने वाले कंटेस्टेंट्स में मान्या सिंह, टीना दत्ता, सौंदर्या शर्मा, शालिन भनोट, शिव ठाकरे, सुंबुल तौकीर, श्रीजिता डे, निमृत कौर अहलूवालिया शामिल हैं। वहीँ अभी ये देखना बाकी है कि शो में और कौन शामिल होगा। जैसे जैसे शो का आगाज़ होने वाला है वैसे वैसे शो से जुडी कई जानकारियां सामने आ रही है। वहीँ सोशल मीडिया पर सलमान खान के साथ कलर्स के शो 'उडारियाँ' के लीड एक्टर्स प्रियंका चाहर चौधरी (फ़तेह) और अंकित गुप्ता (तेजो) का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे दोनों को बिग बॉस के मंच पर देखा जा सकता है।

आपको बता दें बिग बॉस 16 के खूबसूरत घर को ओमंग कुमार ने डिजाइन किया है। घर को कॉमिक बुक जैसा लुक देने के लिए उन्होंने ब्राइट कलर पैलेट का इस्तेमाल किया है। घर के बारे में बात करते हुए, ओमंग कुमार ने शेयर किया कि बीबी हाउस के अंदर 98 के आसपास कैमरे लगाए गए हैं। वैसे उस डिजिट में बढ़ोतरी भी हो सकती है, क्योंकि इस बार कई और कोने होंगे जिसको कवर करने के लिए बिग बॉस ने खास इंतज़ाम किये हुए हैं। इसके अलावा, गार्डन एरिया में कई अलग-अलग 'चिलिंग जोन' भी मौजूद हैं।

बिग बॉस 16 के प्रेस लॉन्च पर, सलमान खान ने इस साल बिग बॉस के लिए 1,000 करोड़ रुपये की फीस लेने की अफवाहों को ब्रेक लगते हुए क्लियर किया कि उन्हें इतनी फीस नहीं मिल रही है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story