×

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम को "बली का बकरा" बनाने के लिए सलमान खान ने प्रियंका चौधरी को लगाई फटकार

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के होस्ट और मेगास्टार सलमान खान इस बारे में बात करते नजर आएं कि शो में कितने कंटेस्टेंट्स दूसरों का इस्तेमाल कर रहे हैं या इस्तेमाल किए जा रहे हैं।

Anushka Rati
Published on: 27 Nov 2022 3:43 AM GMT
Bigg Boss 16: अर्चना गौतम को बली का बकरा बनाने के लिए सलमान खान ने प्रियंका चौधरी को लगाई फटकार
X

Bigg Boss 16 (image: social media)

Bigg Boss 16 Weekend Ka Vaar- आपको बता दें कि बिग बॉस 16 शनिवार का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान एक गेम का ऑर्गेनाइज्ड करेंगे, जिसके दौरान कंटेस्टेंट्स जाहिर करेंगे कि उन्हें लगता है कि वे कुछ कंटेस्टेंट्स को अपने ऑब्जेक्टिव्स के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं या दूसरों द्वारा दोस्ती के नाम पर इस्तेमाल किया जा रहा है।

सलमान खान ने प्रियंका से कहीं ये बातें:

इसके साथ ही एक नए प्रोमो में दिखाया गया है कि सलमान खान प्रियंका चाहर चौधरी से एक घटना का जिक्र करने के लिए कह रहे हैं जब उन्होंने अर्चना गौतम का समर्थन किया था। उसने जवाब दिया कि अर्चना खुद उस पर हमला करती है तो वह उसका समर्थन कैसे कर सकती है। उन्होंने प्रियंका पर आरोप लगाया, "नेशनल टेलीविजन पर सच्ची दिखने की चाह में आप अपने दोस्तों की बली चढ़ती हैं।"

बता दें कि फैन्स हालांकि कमेंट सेक्शन में प्रियंका का पक्ष लेते दिख रहे हैं। प्रोमो पर एक दर्शक ने कमेंट किया, "अर्चना अब किसी की दोस्ती के लायक नहीं है। उन्होंने हर एरिया में प्रियंका को धोखा दिया या तो आप प्रियंका की नॉमिनेशन देखें या फिर अर्चना की घटिया भाषा और प्रियंका के लिए गाली। प्रियंका को उनसे दूरी बनाए रखनी चाहिए।' दूसरे ने कहा, "अर्चना एंटरटेनिंग है लेकिन एक दोस्त के रूप में अच्छी नहीं है ... वह एक दोस्त के रूप में प्रियंका के बारे में इतनी बुरी बातें कहती है भाई ऐसी दोस्त किस्को चाहिए (जिसे ऐसी दोस्ती की जरूरत है)।" तो तीसरे दर्शक ने कहा, "पक्षपाती क्रिएटिव टीम और पक्षपाती एंकर आप पर शर्म आती है। आ थू।

एक बड़े प्रोमो में कई दूसरे कंटेस्टेंट्स को खेल में भाग लेते हुए और उन टिश्यू पेपरों को फ्लश करते हुए दिखाया गया है जो उन्हें लगता है कि घर में उनके साथी कंटेस्टेंट्स द्वारा अपने फायदे के लिए उसे किए जा रहे हैं। खेल की शुरुआत अर्चना से होती है जो एमसी स्टेन के टॉयलेट पेपर रोल को फेंकते हुए दावा करती है कि वह कुछ कहना चाहती है लेकिन दोस्ती के नाम पर खुद को इस्तेमाल करने की अनुमति देती है लेकिन इससे उसका खेल खराब हो जाता है। प्रियंका ने भी अपने विचार रखे और एमसी स्टेन का टॉयलेट पेपर रोल फेंक दिया।

खेल के दौरान, साजिद खान ने अर्चना के टॉयलेट पेपर रोल को फेंक दिया, यह दावा करते हुए कि वह कभी सौंदर्या शर्मा और कभी प्रियंका द्वारा उसे की जाती है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story