×

Bigg Boss 16: शो में आएगा नया ट्विस्ट, डबल एलिमिनेशन में ये दो कंटेस्टेंट्स होंगे एलिमिनेट!

Bigg Boss 16:सलमान खान के बिग बॉस 16 के फैंस आने वाले एपिसोड्स में कई रोमांचक ट्विस्ट देख सकते हैं। खबर आ रही है कि इस बार शो से एक नहीं बल्कि दो लोग घर से बेघर हो जायेंगे।

Shweta Srivastava
Published on: 11 Jan 2023 6:35 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: सलमान खान के बिग बॉस 16 के फैंस आने वाले एपिसोड्स में कई रोमांचक ट्विस्ट देख सकते हैं। आज के एपिसोड में कुछ ऐसा ही होने वाला है जहाँ शिव ठाकरे तीसरी बार कप्तान बन जायेंगे। साथ ही साथ ये भी खबर आ रही है कि इस बार शो से एक नहीं बल्कि दो लोग घर से बेघर हो जायेंगे। माना जा रहा है कि ये दो नाम आपको चौका के रख देंगे। जहाँ इसमें एक नाम श्रीजिता डे का है वहीँ दूसरा नाम काफी हैरान कर देगा। आइये जानते हैं और क्या क्या होने वाला है आने वाले एपिसोड्स में।

बिग बॉस 16 हाइलाइट्स

इस हफ्ते बिग बॉस के घर में खूब धमाल मस्ती हुई साथ ही साथ फॅमिली वीक ने कई इमोशनल राइड्स पर भी दर्शन सवार हुए। घर में सभी के परिवार के सदस्यों के आने से जहाँ घर का माहौल काफी लाइट हो गया वहीँ नॉमिनेशन और कॅप्टेन्सी टास्क में घर वाले भी भाग लेते नज़र आये। वहीँ बिग बॉस 16 डबल एलिमिनेशन में अब्दु रोज़िक को आप बाहर निकलते हुए देख सकते है। इसकी वजह उनकी कुछ पूर्व प्रतिबद्धता है और रिपोर्ट के अनुसार उन्हें शो बीच से ही छोड़ना होगा। वहीँ चर्चा ये भी थी कि अब्दु की जगह शो में जस्ट सुल आएंगे लेकिन उन्होंने अपने इंटरव्यू में कहीं भी इसकी पुष्टि नहीं की।

नया कप्तान चुनने के लिए चिकन फार्म टास्क होगा। जिसमे सौन्दर्या और टीना पहले ही बाहर हो चुकीं थीं। इसके बाद नए कप्तान के रूप में शिव ठाकरे को चुना जायेगा। फिलहाल शो में टॉप में पहुंचने वालों में रैपर एमसी स्टैन का नाम भी सामने आएगा। जो कलर्स की बहुओं को कड़ी टक्कर देने वाले हैं। कहा जा रहा है कि श्रीजिता डे के मंगेतर माइकल बीपी प्रवेश करने वाले आखिरी रिश्तेदारों में से एक होंगे। श्रीजीता डे वीकेंड में एलिमिनेट हो सकती हैं। माइकल बीपी उनके साथ घर से बाहर चले जायेंगे।

वहीँ बिग बॉस 16 में महाराष्ट्रियन कंटेंट क्रिएटर जस्ट सुल की एंट्री होगी। वो बड़े भाई की तरह अब्दु रोजिक से मिलने जायेंगे। गौरतलब है कि ये दोनों किसी का भाई किसी की जान का हिस्सा हैं। इसके साथ ही टीना दत्ता की मां मधुमिता घर के अंदर जा रही हैं। शो के दौरान वो शालिन भनोट और उनकी मां से बात करने से परहेज करती दिखेंगें। दोनों महिलाएं सौंदर्या की मां के साथ एंट्री कर रही हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story