×

Bigg Boss Season 16: इस डेट में होगी सलमान के शो बिग बॉस की ओपनिंग, जानें कंटेस्टेंट के नाम

Bigg Boss Season 16: पिछले 12 सीजन की तरह इस साल भी बिग बॉस को सलमान खान ही होस्ट करते नजर आएंगे। बिग बॉस सीजन 16 में टेलीविजन इंडस्ट्री के बड़े बड़े चेहरे नजर आ सकते हैं।

Anushka Rati
Published on: 7 Aug 2022 1:32 PM GMT
Bigg Boss season 16
X

Bigg Boss season 16 (image: social media)

Bigg Boss season 16: बता दें कि, बिग बॉस टेलीविजन इंडस्ट्री का सबसे लोकप्रिय, ज्यादा पसंद किए जाने वाले और सबसे ज्यादा देखे जाने वाले रियलिटी शो में से एक है।हर बार यह शो अपने प्रीमियर से कुछ महीने पहले ही सुर्खियां बटोर लेता है और सभी का ध्यान भी अपनी तरफ खींच लेता है। इस कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो के 15 सफल सीज़न के साथ, निर्माता बिग बॉस सीजन 16 को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

वहीं पिछले 12 सीजन की तरह इस साल भी बिग बॉस को सलमान खान ही होस्ट करते नजर आएंगे। बिग बॉस सीजन 16 में टेलीविजन इंडस्ट्री के बड़े बड़े चेहरे नजर आ सकते हैं।

आइए जानते है कब शुरू होगा बिग बॉस 16?

रिपोर्ट्स की माने तो बिग बॉस सीजन 16 का प्रीमियर 1 अक्टूबर को होने की संभावना है, वहीं रिपोर्ट्स का दावा है कि सलमान खान सितंबर के दूसरे सप्ताह तक बिग बॉस के प्रोमो की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। इससे पहले ऐसी खबरें थीं कि दबंग अभिनेता सलमान खान ने फीस में तीन गुना बढ़ोतरी की मांग की थी। हालांकि, बता दें कि अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

जैसा कि हर कोई जानता है कि बिग बॉस अपने हर सीजन में एक अलग थीम लेकर आता है। ठीक उसी तरह इस साल भी निर्माताओं ने एक्वा थीम के साथ जाने की योजना बनाई है। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि इस विषय के आसपास बिग बॉस हाउस को कैसे डिजाइन किया जाता है, बता दें की बिग बॉस के पिछले सीजन में जंगल थीम रखी गई थी।

कौन से बड़े चेहरे बनेंगे इस बार बिग बॉस के कंटेस्टेंट (Bigg Boss 16 Contestants Name 2022)

इस लोकप्रिय रियलिटी शो के निर्माता द बेस्ट कंटेस्टेंट को चुनने के लिए पूरी लगन से काम कर रहे हैं। एलेजेड तौर पर बिग बॉस 16 के लिए कई नाम सामने आए हैं। जिन कंटेस्टेंट के बिग बॉस सीजन 16 का हिस्सा बनने की संभावना है, वे हैं

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया

अर्जुन बिजलानी

शिवांगी जोशी

नकुल मेहता

टीना दत्ता

पूनम पांडे

जन्नत जुबैर

मुनमुन दत्ता

फैसल शेखो

केविन अल्मासिफ़ार

बसीर अली

जय दुधाने

आरुषि दत्ता

आज़मा फलाही

कैट क्रिश्चियन

शिवम शर्मा

फरमानी नाज़ी

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story