×

Bigg Boss 16: सलमान खान का शो बिग बॉस 16 इस दिन होगा ऑन एयर, तारीख का हुआ खुलासा

Bigg Boss 16: कुछ दिनों पहले, बिग बॉस 16 के निर्माताओं ने सलमान खान के साथ पहला प्रोमो जारी किया था और अब शो के ऑन एयर होने की तारिख भी सामने आ गयी है।

Shweta Srivastava
Published on: 14 Sep 2022 11:26 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16  (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16 : बिग बॉस टेलीविज़न का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो है जो अपने फैंस के लिए भरपूर मनोरंजन देने का वादा करता है, और हर साल, फैंस भी काफी धैर्यपूर्वक नए सीज़न के आने की प्रतीक्षा करते हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान द्वारा होस्ट किए जा रहे इस सफल रियलिटी शो का यह 16 वां सीजन है। उनका शो को होस्ट करने का एक अलग अंदाज़ है जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं। वो शो के दौरान अपना इफ़ेक्ट लेकर आते हैं जो इस शो को और भी ज़्यादा रोचक बना देता है। और बिग बॉस को हर बार हिट बनाता है। कुछ दिनों पहले, बिग बॉस 16 के निर्माताओं ने सलमान खान के साथ पहला प्रोमो जारी किया था और इस बात के संकेत दिए थे कि इस सीजन से दर्शक क्या नया देख पाएंगे और कंटेस्टेंट्स को किस किस चीज़ का सामना करना पड़ेगा। वहीँ अब शो के ऑन एयर होने की तारिख भी सामने आ गयी है।

जहां सलमान खान को बिग बॉस का 16वां सीजन होस्ट करते देखना फैंस के लिए काफी एक्साइटमेंट वाला है वहीँ फैंस इसके प्रोमो को लेकर फैंस भी काफी उत्साहित हैं, साथ ही इसके प्रीमियर की तारीख को लेकर भी हर तरफ काफी चर्चा हो रही है। अब तक दर्शक सांस रोककर शो के ऑन एयर होने की तारिख की घोषणा का इंतजार कर रहे हैं, वहीँ हमे अपने सूत्रों से जानकारी मिली है कि बिग बॉस 16 शनिवार, 1 अक्टूबर को टेलीविजन स्क्रीन पर आएगा। हमारे करीबी एक सूत्र ने विशेष रूप से हमसे शेयर किया है कि ज्यादातर प्रीमियर एपिसोड को दो भागों में विभाजित किया जाएगा। जहाँ इसका दूसरा भाग रविवार, 2 अक्टूबर को प्रसारित किया जाएगा।

चैनल ने बिग बॉस 16 में भाग लेने वाले प्रतियोगियों के किसी भी नाम को अभी तक शेयर नहीं किया है, लेकिन टेलीविजन इंडस्ट्री से कई ए-लिस्ट के नाम चर्चा में हैं। कयासों के मुताबिक राज कुंद्रा, मुनव्वर फारूकी, कनिका मान, ट्विंकल कपूर, शिविन नारंग, विवियन डीसेना, अर्जुन बिजलानी और फरमानी नाज के शो का हिस्सा बनने की अफवाह है। पश्चिम बंगाल की विवादास्पद अभिनेत्री और राजनेता, नुसरत जहां को भी कथित तौर पर शो की पेशकश की गई है। फिलहाल वो इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं।

नए सीज़न के प्रोमो की बात करें तो इसने दर्शकों को इस सीज़न में जोड़े जाने वाले नए ट्विस्ट के बारे में सोचने पर मजबूर कर दिया है। टैगलाइन 'इस बार बिग बॉस खुद खेलेंगे' ने सभी को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि शो पर ऐसा क्या नया होगा।

गौरतलब है कि बिग बॉस के पिछले सीज़न की ट्रॉफी तेजस्वी प्रकाश ने जीती थी और उनकी इस जीत और बिग बॉस के उनके सफर ने उनके पर्सनल और प्रोफेशनल जीवन को बुलंदियों पर ला दिया है। ऐसे कई लोग हैं जिन्होंने बिग बॉस के बाद अपने जीवन में सफलता हासिल की है। वहीँ कई लोग इस आस से भी इस शो का हिस्सा बनने के इक्छुक रहते हैं। फिलहाल इस साल शो पर क्या कुछ नया होगा ये तो आने वाला वक़्त ही बताएगा।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story