×

Bigg Boss16: सलमान खान ने साजिद खान की लगाई क्लास कहा- 'आप बिग बॉस नहीं चला सकते'

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के वीकेंड के वार एपिसोड में साजिद खान को शो के होस्ट और बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान से पड़ी डांट। सलमान खान ने साजिद खान से कहा कि फिल्म निर्माता शो 'नहीं चला सकता' है।

Anushka Rati
Published on: 27 Nov 2022 6:30 AM GMT
Bigg Boss16: सलमान खान ने साजिद खान की लगाई क्लास कहा- आप बिग बॉस नहीं चला सकते
X

Bigg Boss 16 (image: social media)

Weekend Ka Vaar- आपको बता दें कि कलर्स चैनल पर चल रहे रियलिटी शो बिग बॉस 16 में कंटेस्टेंट बनकर आए फिल्म निर्माता साजिद खान के अपने को-कंटेस्टेंट के साथ कई झगड़ों में शामिल होने के बाद होस्ट सलमान खान ने उन्हें उनके बिहेवियर के लिए डांट लगाई। बता दें कि सलमान शनिवार को वीकेंड स्पेशल एपिसोड वीकेंड का वार में दिखाई दिए और अर्चना गौतम के झगड़े के लिए साजिद की आलोचना की।

सलमान खान ने लगाई साजिद खान को फटकार:
साथ ही हाल ही में हुई लड़ाई के दौरान अर्चना और साजिद ने अपशब्दों का इस्तेमाल किया और एक-दूसरे के माता-पिता को भी इसमें घसीट लिया। जब सलमान ने उनके झगड़े के बारे में चर्चा शुरू की, तो अर्चना ने उन्हें बताया कि साजिद ने उन्हें शो से बाहर निकालने की धमकी भी दी थी। उसने कहा, "उसने मुझसे यह भी कहा 'मैं तुम्हें बिग बॉस से निकाल सकती हूं, मैं एक बड़ी निर्देशक हूं।" मैंने क्या गलत किया?"

वहीं ऐसे बयानों से गुस्साए सलमान ने अर्चना से कहा कि साजिद के पास उन्हें शो से निकालने का कोई अधिकार या ताकत नहीं है। उन्होंने हिंदी में कहा, "आप एक महान निर्देशक हो सकते हैं लेकिन आप बिग बॉस नहीं चला सकते और अर्चना को कोई नहीं हटा सकता। मैं ऐसा नहीं कर सकता और न ही बिग बॉस ऐसा कर सकते हैं। केवल दर्शक ही तय कर सकते हैं कि वे उसे रखना चाहते हैं या हटाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, "साजिद हमेशा सोचते हैं कि वह सही हैं लेकिन वह नहीं हैं... उनके दोस्तों और अन्य लोगों को उन्हें बताना चाहिए कि वह कब गलत हैं।"
यह पहली बार नहीं है जब साजिद को सलमान से फुर्सत मिली हो। इस महीने की शुरुआत में उन्होंने फिल्म निर्माता को पाखंडी कहा था । "साजिद घर के अंदर क्या कर रहा है?" और फिल्म निर्माता ने उससे कहा कि सही समय आने पर वह अपने पत्ते खोल देगा।
सलमान ने तब उनसे कहा, "वक्त यहां पे नहीं मिलता। आपको निकालने का कारण आप खुद ही दे रहे हो। बात समझ में आ रही है? तुम पाखंडी लग रहे हो। स्टैंड लेते हो फिर स्टैंड बदल देते हो, ये हैं आपके दोहरे मापदंड।"

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story