×

BB 16: अर्चना का पक्ष लेने और शालीन को लताड़ने पर लोगों ने सलमान को किया ट्रोल, कह दी ये बात

BB 16: सलमान खान शुक्रवार का वार एपिसोड में शालीन भनोट को अर्चना गौतम पर हमला करने और उसे 2 टके की औरत कहने के लिए लताड़ते हुए देखे जायेगे।

Shweta Srivastava
Published on: 30 Dec 2022 2:20 PM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Bigg Boss 16: : सलमान खान शुक्रवार का वार एपिसोड में शालीन भनोट को अर्चना गौतम पर हमला करने और उसे 2 टके की औरत कहने के लिए लताड़ते हुए देखे जायेगे। वहीँ शालीन खुद का बचाव करते हुए कहते हैं की जहाँ वो अर्चना को बोल रहे थे वहीँ वो उनकी मां और उनकी पूर्व पत्नी को इसलड़ाई में खींच लाईं जो सरासर गलत है। वहीँ सलमान शालीन को ये कहते हुए दिखते हैं कि उसने पहले अर्चना के साथ गलत तरीके से बात की थी और बाद में उसने उसे और भी बुरा बोलते हुए जवाब दिया। प्रोमो में आप देख सकते हैं सलमान ने पहले अर्चना को जमकर लताड़ते है और बाद में शालीन पर भी जमकर बरसते हैं।

बिग बॉस 16-शुक्रवार का वार

सलमान अर्चना से कहते हैं कि अगर वो घरवालों के खिलाफ जा कर उन्हें घर में ला सकते हैं, तो उनके पास उन्हें घर से बाहर निकालने की भी ताकत है और यहां तक ​​​​कि सलमान ने ये भी बताया कि उनका व्यवहार और असामान्य झगड़े बाहर उनकी छवि को पूरी तरह से खराब कर रहे हैं। लेकिन शालीन ने ये समझने से इनकार कर दिया कि सुपरस्टार होस्ट क्या कहना चाह रहे हैं और खुद की सफाई देते हुए लगातार तर्क देते रहे। शालीन का कहना था कि वो परिवार के किसी भी सदस्य को लड़ाई में नहीं ला सकती है। इसके बाद शालीन ये भी कहते हैं कि वो चाहते हैं कि वो चुपचाप बैठे और उनकी बात सुने।


सलमान खान इस पर बिफर जाते हैं और उनसे बात किये बिना चलना शुरू कर देते हैं। सलमान खान की इस प्रतिक्रिया से सोशल मीडिया पर यूजर रियेक्ट कर रहे हैं और उनके इस पक्षपात पूर्ण रवैये को देखकर सलमान और बिग बॉस शो को ट्रोल कर रहे हैं। सलमान खान शो में जहाँ साजिद खान की टीम को ही हमेशा सपोर्ट करते नज़र आते हैं वहीँ अर्चना भी अब उन्ही की टीम में शामिल हो गईं है तो उन्हें सही करार दिया जा रहा है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story