×

Bigg Boss 16: शालीन भनोट ने दिया सलमान खान पर विवादित बयान, शुक्रवार के वार में लगेगी क्लास

Bigg Boss 16: भारत का सबसे बड़ा और कलर्स टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। कंटेस्टेंट ने लंबे समय बाद अपनी फैमिली से मुलाकात कर इमोशनल होते दिखें।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 12 Jan 2023 7:04 AM GMT
Bigg Boss 16 Salman Khan
X

Bigg Boss (Image: Social Media)

Bigg Boss 16: भारत का सबसे बड़ा और कलर्स टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हाल के एपिसोड में कंटेस्टेंट ने लंबे समय बाद अपनी फैमिली से मुलाकात कर इमोशनल होते दिखें। वहीं शुक्रवार के वार में अक्सर कंटेस्टेंट शालीन भनोट अक्सर बॉलीवुड सुपरस्टार और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान का गुस्सा फूटता हुआ नजर आता हैं। एक बार फिर शालीन ने अपनी मुश्किलें खुद बढ़ा ली है, जिसके कारण इस वीकेंड भी उनकी क्लास लग सकती है।

शालीन भनोट का सलमान खान पर विवादित बयान

दरअसल, इस वीक फैमिली वीक था, जहां सभी कंटेस्टेंट के घरवाले नजर आए। खासकर शिव ठाकरे की मां की, अर्चना गौतम के भाई और सम्बुल तौकीर खान के बड़े पापा ने फैंस को काफी एंटरटेन किया। बता दें कि शिव की मां ने शालीन भनोट को कई बातें समझाई,। उन्होंने शालीन को गेम पर फोकस करने को कहा। इस दौरान ही शालीन भनोट ने सलमान खान के बारे में ऐसी बात कह दी कि सभी के होश उड़ गए। शालीन ने बातों बातों में सलमान खान को लेकर एक विवादित बयान दे दिया। दरअसल बातचीत के दौरान शिव ठाकरे की मां ने शालीन भनोट से कहा कि, 'तुम्हे सलमान सर से हमेशा डांट पड़ती है, तुम गलत बातें मत किया करो।' जिसके जवाब में शालीन भनोट ने कहा कि, 'मुझे लगता है कि मेरी कुंडली में सलमान दोष है।' हालांकि पहले तो शालीन का ये जवाब सुनकर सभी लोग हंसने लगे। लेकिन इसके बाद शिव ठाकरे को यह एहसास हो गया कि शालीन ने बहुत गलत बात बोल दी है।

Bigg Boss 16

इसपर शिव ने शालीन से कहा कि इस वजह से ही तुम्हे सलमान खान से डांट सुननी पड़ती है। इसके बाद शालीन भनोट ने तुरंत कैमरे के सामने जाकर सलमान खान से माफी मांगी। हालांकि अब फैंस का ये मानना है कि इस वीकेंड के वार फिर से सलमान खान, शालीन भनोट की क्लास लगाने वाले हैं।

टीना की मां और शालीन की मां की हुई एंट्री

बता दें बिग बॉस 16 इस वीक काफी धमाकेदार रहा है। इस शो में टीना दत्ता की मां एंट्री और शालीन भनोट की मां की एंट्री हुई। इस दौरान दोनों के बीच थोड़ी कोल्ड वॉर भी देखने को मिली। वहीं सभी कंटेस्टेंट के घरवाले इस वीक बिग बॉस घर में एंट्री लिए, जो फैंस को काफी पसंद आई।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story