×

Bigg Boss 16: Shehnaaz Gill करेंगी इस बार शो को होस्ट, Salman Khan के साथ मिलकर बिखेरेंगी जलवा!

Bigg Boss 16: हमारे पास बिग बॉस के सबसे चर्चित सीजन के प्रीमियर के बारे में एक रोमांचक जानकारी है। आइये जानते हैं कि बिग बॉस से जुडी कौन सी खबर सामने आई है।

Shweta Srivastava
Published on: 27 Aug 2022 6:03 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: भारत का सबसे पसंदीदा और सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस जल्द ही एक और सीजन के साथ वापस आने के लिए तैयार है, वहीँ शो ऑन एयर होने से पहले से ही सुर्खियां बटोर रहा है। सलमान खान के पहले कई स्लेबस ने शो को होस्ट किया है। वहीँ बिग बॉस 16 के बारे में कई खबरें और अफवाहें सोशल मीडिया पर उड़ रही हैं जिससे फैंस काफी उत्सुकता के साथ जानना चाहते हैं कि शो से जुडी कौन की खबर सच है और कौन सी नहीं। वहीँ शो से जुडी एक और खबर सामने आ रही है।

फैंस शो के बारे में हर बड़े या छोटे अपडेट को जानना चाहते हैं और हम नियमित रूप से अपने रीडर्स को इस शो से जुड़े सभी घटनाक्रमों से अवगत कराते रहे हैं। इससे पहले हमने बताया था कि सलमान खान ने आगामी सीज़न का पहला प्रोमो शूट कर लिया है और इस सप्ताह इसको देखा जा सकेगा। वहीँ हमने आपको ये भी बताया था कि बिग बॉस 16 का प्रीमियर अक्टूबर के पहले सप्ताह में होने की उम्मीद है।

फिलहाल, अब हमारे पास बिग बॉस के सबसे चर्चित सीजन के प्रीमियर के बारे में एक रोमांचक जानकारी है। आइये जानते हैं कि बिग बॉस से जुडी कौन सी खबर सामने आई है।

सलमान खान के साथ स्टेज शेयर करेंगी शहनाज गिल

मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, शहनाज़ गिल न केवल बिग बॉस 16 के प्रीमियर एपिसोड की शोभा बढ़ाने वाली हैं, बल्कि सलमान खान के साथ शो को होस्ट भी करेंगीं। बिग बॉस और सलमान खान के किसी भी फैन को पता ही होगा कि शहनाज गिल शो और सुपरस्टार के लिए कितनी खास हैं। बिग बॉस 13 में आने के बाद बेशुमार लोकप्रियता हासिल करने वाली शहनाज बिग बॉस 14 और 15 के पहले और आखिरी एपिसोड में भी नज़र आ चुकी हैं। शहनाज गिल को स्वर्गीय एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनके रिलेशनशिप के लिए भी जाना जाता है। उनके फैंस उन्हें प्यार से #SidNaaz कहकर बुलाते थे।

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट

इस बीच, बिग बॉस 16 के मेकर्स इस साल भी प्रतियोगियों की एक पूरी-सेलेब लाइनअप बनाने की योजना बना रहे हैं। शो में भाग लेने वाले कुछ सेलिब्रिटी नाम हैं - सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मसरूर चौगले, मदीराक्षी, जैन इमाम, आकांक्षा पुरी, कशिश ठाकुर, मुनव्वर फारूकी, कनिका मान, फैसल शेख, ट्विंकल कपूर, शिविन नारंग, विवियन डीसेना और फरमानी नाज़।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story