×

Bigg Boss 16: शेखर सुमन ने कही चौंकाने वाली बात, बिग बॉस के घर को डेटिंग शो में बदलता देख दिया रिएक्शन

Bigg Boss 16: शेखर सुमन बिग बॉस 16 के वीकेंड के वार एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को बुलेटिन बोर्ड प्रेजेंट करते हैं और उन्हें उनके टास्क का रियलिटी चेक देते हैं।

Anushka Rati
Published on: 29 Oct 2022 1:04 PM GMT
Bigg Boss 16: शेखर सुमन ने कही चौंकाने वाली बात, बिग बॉस के घर को डेटिंग शो में बदलता देख दिया रिएक्शन
X

Bigg Boss 16 (image: social media)

Bigg Boss 16: आपको बता दें कि टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो, बिग बॉस के सोलहवें एडिशन के लेटेस्ट सीजन 16 का शानदार आगाज हो चुका है और अभिनेता शेखर सुमन इस सीजन के वीकेंड का वार में दिखाई देते हैं और बिग बॉस के सभी कंटेस्टेंट्स के लिए एक बुलेटिन बोर्ड चलाते हैं। बता दें कि मेकर्स ने इस सेगमेंट को बिग बॉस 16 के एंटरटेनमेंट पार्ट को बिग बॉस 16 की टीआरपी को ऊपर उठाने के लिए प्रेजेंट किया है। हालांकि, इसे बिग बॉस के फैंस से मिली-जुली रिएक्शंस मिल रही है। जहां हाल ही में एक मीडिया हाउस को शेखर सुमन से बातचीत करने का मौका मिला और बातचीत के दौरान उन्होंने सोशल मीडिया पर शो से जुड़े कई सवालों का जवाब दिया। उन्होंने दूसरी सभी बातों के अलावा कंटेस्टेंट्स के बारे में अपनी पर्सनल ओपिनियन भी दी।

बता दें कि शेखर सुमन इस बात से निराश नहीं हैं कि उनका सेगमेंट हर किसी को पसंद नहीं आ रहा है। अभिनेता शेखर सुमन ने खास तौर से मीडिया हाउस से कहा, "इस दुनिया में हर चीज को मिश्रित रिएक्शंस मिलती हैं। चाहे वह सबसे अच्छी फिल्म हो, सबसे अच्छा ड्रामा हो, सबसे अच्छा डांस परफॉर्मेंस हो, ऐसे लोग हैं जो इसे पसंद करेंगे और फिर ऐसे लोग हैं जो इसे अनदेखा कर देंगे, हर किसी का अपना एक नजरिया है।"

वहीं अभिनेता ने ये भी शेयर किया की, "मुझे नहीं लगता कि बिग बॉस में सभी कंटेस्टेंट्स को सलाह देना हमारा काम है, लेकिन अगर वे हमारी बात सुनते हैं, तो यह उनकी बेहतरी के लिए है।"

"प्रियंका चौधरी और अर्चना गौतम बहुत इंटरेस्टिंग हैं। वे दोनों अपने लिए बहुत अच्छा कर रहे हैं। साथ ही, गौतम सिंह विग और शालिन भनोट जिस तरह से उन्होंने प्रेजेंट में एक रिश्ते में आने की रणनीति बनाई है वो इंटरेस्टिंग है। मुझे लगता है सुंबुल तौकीर और अंकित गुप्ता उनकी नॉन पार्टिसिपेशन के कारण एक प्वाइंट से आगे उबाऊ हो जाते हैं। यदि आप अलाइव हैं तो लाइवली फॉर्म में भी आना इंपोर्टेंट है," गेस्ट-होस्ट ने कहा।

शेखर सुमन आगे कहते हैं कि, "कभी-कभी, यह होता है और इसमें कोई बुराई नहीं है क्योंकि लोग प्यार में पड़ जाते हैं और प्यार से बाहर हो जाते हैं। लोग एक गोल को हांसिल करने के लिए रिश्तों में आते हैं और इसमें कुछ भी गलत नहीं है। केवल शिकायत तब होती है जब वे बैठे होते हैं, खा रहे होते हैं , हनीमून और जोश भरने के लिए फेक लव एंगल्स बनाते हैं। अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो इसे न देखें। यदि आप इसे अभी भी देख रहे हैं, तो इसका मतलब है कि यह दिलचस्प है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story