×

Bigg Boss 16: टास्क के दौरान सारी हदें भूली मंडली, प्रियंका अर्चना और शालीन से ऐसे लिया बदला

Bigg Boss 16: बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में, सभी घरवाले एक काफी दिलचस्प टास्क करते नज़र आएंगे जहाँ शिव ठाकरे, निमृत कौर और एमसी स्टैन तीनों नॉन मंडली के सदस्यों को टारगेट करते नज़र आते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 2 Feb 2023 1:35 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड में, सभी घरवाले एक काफी दिलचस्प टास्क करते नज़र आएंगे जहाँ शिव ठाकरे, निमृत कौर और एमसी स्टैन प्राइज मनी के रूप में 50 लाख पाने के लिए नॉमिनेशन टास्क करते नज़र आएंगे। इस दौरान शालिन भनोट, प्रियंका चाहर और अर्चना गौतम मंडली के निशाने पर आ जाती हैं। मंडली के सदस्य हर तरह से तीनों नॉन मंडली के सदस्यों को टारगेट करते नज़र आते हैं। आप भी देखिये ये वीडियो।

बिग बॉस हाउस में होगी प्राइज मनी को लेकर जंग

प्रियंका चाहर, शालीन भनोट और अर्चना गौतम निमृत कौर अहलूवालिया के साथ टिकट टू फिनाले में शामिल हो चुंकीं हैं। अपकमिंग एपिसोड में, शिव ठाकरे, निमृत कौर और एमसी स्टैन को 50 लाख रुपये की प्राइज मनी को पाने के लिए विपरीत टीम को बुरी तरह से प्रताड़ित करते हुए देखा गया। जहाँ मंडली में चार लोग हैं ऐसे में बिग बॉस उन्ही लोगों से ये पूछते हैं कि आपमें से कौन तीन सदस्य इस टास्क में परफॉर्म करेंगे ऐसे में निमृत आगे आकर अपने लिए बोलतीं हैं। शिव ने सुम्बुल को समझते हैं कि ये टास्क फाइनल के टिकट के लिए उनका आखिरी मौका हो सकता है, और इसलिए, सुम्बुल इस टास्क में न परफॉर्म करने पर सहमत हो जातीं हैं।

टास्क में नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट शिव, निमृत और एमसी स्टैन 50 लाख की प्राइज मनी वापस पाने के लिए शालीन, प्रियंका और अर्चना पर ठंडे पानी की बौछार करते नजर आएंगे। शिव तीनों कंटेस्टेंट्स के साथ कठोर व्यवहार करते दिखाई देते हैं और उनके चेहरों पर ठंडा पानी फेंकते हैं। साथ ही कान के अंदर भी पानी डालते हैं। प्रियंका शालीन और अर्चना के विरोध करने पर निमृत कहतीं है टास्क छोड़ दो न।


आगे प्रोमो में, शिव शालीन पर हेयर रिमूवल क्रीम लगाते हैं जिससे शालीन आगबबूला हो जाते है। शिव कहते हैं, "भाई, हम भी 50 लाख का विनिंग अमाउंट जीतना चाहते हैं।" वे न सिर्फ कंटेस्टेंट्स पर पानी के छींटे मारते हैं बल्कि उनकी गर्दन के पिछले हिस्से पर आइस पैक रखकर इस चैलेंज को और कठिन बना देते हैं. प्रोमो में, हम देख सकते हैं कि प्रियंका नाराज हो रही हैं क्योंकि उन्हें निशाना बनाया जा रहा है। इसके साथ ही वो रेज़र से सबके बाल काटने की कोशिश करते भी नज़र आ रहे हैं। शालीन शिव को कार्य में पर्सनल होते हुए देख कहते हैं "शिव,पर्सनल हो रहा है तू"

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story