×

Bigg Boss 16: कंटेस्टेंट MC Stan के उदास मन को खुश करने के लिए Salman Khan ने गर्लफ्रेंड "बूबा" के भिजवाएं सामान

Bigg Boss 16: टीवी का मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ के कंटेस्टेंट एमसी स्टैन अपने घर जाने की लगातार मांग कर रहें थें। लेकिन शो के होस्ट सलमान खान ने उन्हें शो में रुकने के लिए कन्वेंस कर लिया है।

Anushka Rati
Published on: 10 Dec 2022 4:37 AM GMT
Bigg Boss 16: कंटेस्टेंट MC Stan के उदास मन को खुश करने के लिए Salman Khan ने गर्लफ्रेंड बूबा के भिजवाएं सामान
X

Bigg Boss 16 Shukravar ka vaar (image: social media)

Bigg Boss 16 Shukravar ka vaar: कलर्स टीवी के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट और फेमस रैपर एमसी स्टैन, जिन्होंने पिछले कुछ एपिसोड्स से घर जाने की रट लगाए हुए थें, लेकिन एमसी स्टैन के कई डायलॉग्स सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे होते हैं। चाहे अर्चना गौतम और शालीन भनोट के साथ उनकी लड़ाई ने खूब लाइमलाइट बटोरी और बिग बॉस की टीआरपी को काफी बढ़ा दिया था। लेकिन पिछले कुछ दिनों से स्टैन घर जाने की जिद्द पर आड़े हुए थे, हालांकि अब सलमान खान ने उन्हें शो में रुकने की वजह दे दी है।

देखिए वीडियो

दरअसल, शुक्रवार का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने कंटेस्टेंट और रैपर एमसी स्टैन का मोरले को बढ़ाया और उन्हें बहुत कुछ समझाया भी, तब एमसी स्टैन ने कहा कि, उनका शो में मन नहीं लग रहा है। उन्हें अपने म्यूजिक, फैमिली और अपनी गर्लफ्रेंड की याद आ रही है। फिर सलमान खान ने कहा कि, वह एमसी स्टैन के लिए बाहर जाने का दरवाजा खोल रहें हैं लेकिन उनके फैंस उनके बारे में क्या कहेंगे और क्या सोचेंगे। बाहर उन्हें उनके फैंस से बहुत प्यार मिल रहा है, उनके डायलॉग्स सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अगर वो घर से जाएंगे तो लोग अपने हीरो पर सवाल उठाएंगे और उन्हें क्विटर कहेंगे।

गर्लफ्रेंड 'बूबा' का सामान देख फूले नहीं समाए स्टैन

होस्ट सलमान खान ने बाकी सभी घरवालों से पूछा कि, कौन-कौन चाहता है कि एमसी स्टैन घर में रहे, तो कंटेस्टेंट शिव, निमृत, प्रियंका, टीना समेत कई कंटेस्टेंट ने उन्हें रोकने के लिए हाथ उठाया और रैपर को मनाने की कोशिश किया। वह फिर भी जाने की जिद्द लगाए रहते हैं। फिर बाद में एक्टर और होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट एमसी स्टैन के लिए एक गिफ्ट मंगवाते हैं, जो स्टोर रूम में रखा होता है, उस गिफ्ट में एमसी स्टैन की गर्लफ्रेंड 'बूबा' के कपड़े जिनसे उनकी गर्लफ्रेंड की खुशबू भी आ रही होती है और एक फैमिली फोटो भी उस गिफ्ट बॉक्स में रखा होता है, जिसे देख स्टैन खुशी से झूम उठते हैं। इसके बाद सलमान खान स्टैन से पूछते हैं कि, क्या उनकी गर्लफ्रेंड भी रैपर है? तो जवाब में स्टैन कहते हैं कि, उनकी गर्लफ्रेंड नॉर्मल फैमिली से ताल्लुक रखती है, वह बुर्का पहनती है।

इस गिफ्ट के बाद शो के होस्ट सलमान खान कंटेस्टेंट एमसी स्टैन को शो में रोकने में कामयाब होते हैं और फिर स्टैन ने ये कहते हुए नजर आते हैं कि, वह अब शो में रुकना चाहते हैं और अब वो राड़े डालेंगे।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story