×

Bigg Boss 16: बिग बॉस में लिप-लॉक, देखकर हैरान हुए शिव ठाकरे और अब्दु रोज़िक

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में सौंदर्या शर्मा और श्रीजिता डे एक-दूसरे को लिप लॉक करती नजर आईं। आइये जानते हैं क्या कुछ हुआ शो के लेटेस्ट एपिसोड में।

Shweta Srivastava
Published on: 29 Dec 2022 6:05 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड में सौंदर्या शर्मा और श्रीजिता डे एक-दूसरे को लिप लॉक करती नजर आईं। इस सीन ने शिव ठाकरे और अब्दु रोज़िक को झकझोर कर रख दिया। आइये जानते हैं क्या कुछ हुआ शो के लेटेस्ट एपिसोड में।

सौंदर्या और श्रीजिता ने किया लिप-लॉक

कंटेस्टेंट शिव ठाकरे और अब्दु रोज़िक हाल ही में तब हैरान रह गए जब सौंदर्या शर्मा और श्रीजिता डे ने उनके सामने एक लिप-लॉक शेयर किया। जी हां, आपने सही पढ़ा, कैप्टन रूम में मस्ती कर रही सौंदर्या और श्रीजिता ने एक-दूसरे को होठों पर किस किया और इससे अब्दु और शिव दोनों हैरान रह गए। आइये जानते हैं ऐसा क्या हुआ जो दोनों ने ऐसे हरकत कैमरे के सामने कर दी।

दरअसल सौंदर्या और श्रीजिता के बीच अनबन चल रही थी और पिछले दो दिनों से दोनों की बात भी नहीं हो रही थी।लेटेस्ट एपिसोड में उनका पैचअप हो गया और वो मस्ती करते भी नज़र आये, चुटकुले सुना रहे थे और इस दौरान सौंदर्या और श्रीजिता ने लिप-लॉक किया। वे अब्दु और शिव को भी ऐसा करने के लिए कहते हैं, लेकिन दोनों मना कर देते हैं और कहते हैं कि वो एक लड़की को ही किस करना पसंद करेंगे। सौंदर्या अब्दु से पूछती है कि क्या वो लिप-लॉक देखकर डर गया था लेकिन फिर वो अपने अनोखे अंदाज में कहता है। "पागल है क्या"।

सौंदर्या शिव के साथ हैल्दी वे में फ्लर्ट करना शुरू कर देती है और उसके गालों पर किस कर लेती है। इससे अब्दु को जलन होती है लेकिन अंततः वो उसे भी किस कर लेती है। दोनों लड़के बहुत खुश हो जाते हैं और कहते हैं कि अब वो अच्छे से सो सकते हैं। उन्हें सौंदर्या के साथ मस्ती करते देखा गया। श्रीजिता डे बिग बॉस 16 में वाइल्डकार्ड के रूप में वापसी करने के बाद से ही सौंदर्या शर्मा के साथ अच्छा बांड शेयर कर रही हैं।

हालांकि, हाल ही में अर्चना गौतम की वजह से दोनों में अनबन हो गई थी। वहीँ हाल ही के एपिसोड में उनका पैचअप हो गया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story