×

Bigg Boss 16: इस वीकेंड के वार ये मजबूत कंटेस्टेंट होगा बिग बॉस के घर से बेघर

Bigg Boss 16 Elimination: भारत का सबसे बड़ा और कलर्स टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस (BiggBoss) खूब सुर्खियां बटोर रहा है। आए दिन कंटेस्टेंट के बीच बनते बिगड़ते इक्वेशन देखने को मिल रहे हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 20 Jan 2023 10:10 AM GMT
Bigg Boss 16 elimination
X

Bigg Boss 16 (Image: Social Media)

Bigg Boss 16 Elimination: भारत का सबसे बड़ा और कलर्स टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस (BiggBoss) खूब सुर्खियां बटोर रहा है। आए दिन कंटेस्टेंट के बीच बनते बिगड़ते इक्वेशन देखने को मिल रहे हैं। पिछले कुछ एपिसोड में शिव ठाकरे और निम्रत कौर अहलूवालिया की दोस्ती में दरार देखने को मिले। वहीं दूसरी ओर टीना दत्ता और शालीन भनोट के बीच काफी तू तू मैं मैं देखने को मिल रहा है। हालांकि कंटेस्टेंट और फैंस को सबसे ज्यादा टेंशन एलिमिनेशन का रहता है और इस वीकेंड के वार एक मजबूत कंटेस्टेंट घर से बेघर हो जाएगा।

सुम्बुल तौकीर खान को मिले सबसे ज्यादा वोट

इस हफ्ते नॉमिनेटेड सदस्यों में सबसे ज्यादा वोट सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) को मिले हैं। बता दें सुम्बुल को एमसी स्टेन (MC Stan), निमृत (Nimrat Kaur Ahluwalia) और शिव ठाकरे (Shiv Thakre) के फैन्स से भी अच्छी खासी संख्या में वोट मिले हैं।


ऐसे में इमली (Imli Tv Show) फेम एक्ट्रेस इस हफ्ते के लिए सेफ हैं। वहीं सुम्बुल के बाद टीना (Tina Dutta) को वोट मिले और फिर शालीन (Shalin Bhanot) को। सबसे कम वोट सौंदर्या शर्मा को मिले हैं।

ये मजबूत कंटेस्टेंट होगा बाहर

दरअसल बिग बॉस 16 के वोटिंग ट्रेंड्स पर नजर डालें तो फिलहाल सुम्बुल तौकीर खान को घर में सबसे ज्यादा वोट मिले हैं और इसके साथ ही वो टॉप पर हैं। सुम्बुल के बाद टीना और शालीन भी सेफ हैं। वहीं वोटिंग ट्रेंड्स में आखिरी नंबर पर सौंदर्या शर्मा हैं। ऐसे में इस हफ्ते सौंदर्या बिग बॉस से बाहर हो जाएंगी। हालांकि फैंस का कहना है कि सौंदर्या एक मजबूत कंटेस्टेंट हैं, जो इन तीनों से ही बेहतर है। वहीं कछ फैंस का कहना है कि मेकर्स आखिरी तक शालिन भनोट और टीना दत्ता को उनके 'कन्फ्यूज्ड लव एंगल' के लिए नहीं निकालेंगे।

निमृत कौर बनीं बिग बॉस 16 की पहली फाइनलिस्ट

दूसरी तरफ फिनाले की रेस में निमृत कौर अलहूवालिया शो की पहली फाइनलिस्ट बन गई है और उनकी और शिव की दोस्ती के बीच दरारा आ चुकी है। दरअसल शिव ने निमृत की जगह शो में प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Chodhary) को स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट बताया था। जिसके बाद निमृत, शालीन को गले लगाती नजर आईं जिसे देखकर शिव और स्टैन शॉक्ड हो गए। वहीं अब बिग बॉस को बाकी फाइनलिस्ट की तलाश है जो जल्द ही मिलने की उम्मीद है।



Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story