×

Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर के फैंस हैं परेशान, शालिन भनोट के साथ बढ़ती नजदीकियों को लेकर कर रहे ट्वीट

Bigg Boss 16:टीना दत्ता सुंबुल तौकीर और शालिन भनोट के पूरे मामले को लेकर काफी सीरियसली बात करती दिख रहीं हैं। जिसे देखकर हमे ऐसा लग रहा है कि कहीं ये लव ट्रायंगल तो नहीं बन रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 10 Oct 2022 5:03 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: सुंबुल तौकीर बिग बॉस 16 के सबसे पॉपुलर कंटेस्टेंट्स में से एक है। इमली फेम एक्ट्रेस की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। लेकिन शो में वो अभी तक दर्शकों को प्रभावित करने में नाकाम रही है। सुंबुल तौकीर ने शो में दर्शकों का ध्यान ज़रुरु अपनी और आकर्षित किया था जब उन्होंने अपने पिता द्वारा महिला सशक्तिकरण के लिए लिखे गए गीत का रैप किया था। लेकिन अब उनके फैंस को जो परेशान कर रहा है वो शालिन भनोट के साथ उनकी दोस्ती हैं। फिलहाल ऐसा नहीं लगता कि वो शालीन में रोमांटिक रूप से दिलचस्पी रखती है, लेकिन दोनों की स्टोरी को इस तरह बनाया जा रहा है जिससे ऐसा लगने लगा है। यहां तक ​​कि शालीन भनोट ने भी कई बार अपनी भावनाओं के बारे में बात की हैं जबकि टीना दत्ता इस मुद्दे को लेकर काफी ज़्यादा अग्रेसिव नज़र आ रहीं हैं। दरअसल, टीना दत्ता सुंबुल तौकीर और शालिन भनोट के पूरे मामले को लेकर काफी सीरियसली बात करती दिख रहीं हैं। जिसे देखकर हमे ऐसा लग रहा है कि कहीं ये लव ट्रायंगल तो नहीं बन रहा है।

सुंबुल तौकीर के फैंस काफी परेशान हैं। कई लोग उम्मीद कर रहे हैं कि वो अपना खुद का गेम खेलें न की किसी के साथ रहकर अपनी छवि को घूमिल न कर दें । गौतम सिंह विग ने उसे अकेले खेलने के लिए कहा। यहां तक ​​कि शेखर सुमन ने भी उनसे कहा कि उन्हें खेल में चमकने के लिए सहारे की जरूरत नहीं है। साथ ही साथ फैंस भी यही ट्वीट कर रहे हैं। आइये नज़र डालते हैं फैंस के कुछ ट्वीट्स पर।









जाहिर सी बात है कि ये सारा लव एंगल काफी बोरिंग होता जा रहा है। फिलहाल उनके फैंस यही उम्मीद कर रहे है कि सुंबुल जल्द ही कुछ समझ जाएं और अपना गेम खेलें न कि शालीन के सहारे शो में अपना अस्तित्व बनाये । लेकिन हमें लगता है कि सुंबुल में अपार क्षमता है और वो शो में अकेले भी काफी अच्छा कर सकतीं हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story