×

Bigg Boss 16: अफवाहों के बीच Surbhi Jyoti ने किया कन्फर्म, सलमान खान के शो के लिए कही ये बात!

Bigg Boss 16: सुरभि के फैंस ने एक फेक स्क्रीनशॉट को गलत बताया, जहां कबूल है फेम एक्ट्रेस का कहना है कि वो सलमान खान के शो का हिस्सा नहीं हैं। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Shweta Srivastava
Published on: 26 Sep 2022 4:07 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Bigg Boss 16: टेलीविज़न के सबसे पॉपुलर रियलिटी शो के इंतज़ार में फैंस बेकरार हैं वहीँ शो जल्द ही ऑन एयर होने को भी तैयार है। लेकिन उससे पहले अफवाहों का बाजार भी काफी गर्म है। फैंस अपने-अपने तरीके से शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर अटकलें लगा रहे हैं। ऐसे में कौन सा कंटेस्टेंट शो का हिस्सा बनेगा ये तो 1 अक्टूबर को ही सामने आएगा लेकिन उससे पहले टेलीविज़न एक्ट्रेस सुरभि ज्योति को लेकर सोशल मीडिया पर तेज़ी से पोस्ट हो रहे हैं। दरअसल सुरभि के फैंस ने एक फेक स्क्रीनशॉट को गलत बताया, जहां कबूल है फेम एक्ट्रेस का कहना है कि वो सलमान खान के शो का हिस्सा नहीं हैं। उम्मीद के मुताबिक अभी तक उनकी ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। आइये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

कुछ ही दिनों में सलमान खान का बिग बॉस 16 शुरू होने वाला है। वहीँ बड़े नामों में से एक माना जाता है सुरभि ज्योति का। सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट के मुताबिक, उन्होंने शो के लिए हामी भर दी है। लेकिन कुछ लोग कह रहे हैं कि उन्होंने बिग बॉस 16 में जाने से इनकार कर दिया है या अभी भी अंतिम पुष्टि के लिए बातचीत कर रही है। मुद्दा ये है कि 27 सितंबर, 2022 तक सभी प्रतियोगियों को लॉक कर दिया जाएगा। और हम तब तक कन्फर्म और ड्रॉप-आउट के बारे में सुन सकते हैं। सुरभि ज्योति कलर्स नागिन 3 में काम कर चुकी हैं और बहुत लोकप्रिय एक्ट्रेस हैं। बिग बॉस के इस सीजन में बड़े नामों की कमी नज़र आ रही है। शिविन नारंग, श्रीजिता डे और टीना दत्ता केवल बहुत प्रसिद्ध नाम हैं।

अब, सुरभि ज्योति के फैंस इस बात से भी परेशान हैं क्योंकि शो का हिस्सा बनने से इनकार करने वाली एक्ट्रेस की एक इंस्टा स्टोरी का एक कुछ फेक स्क्रीनशॉट तेज़ी से वायरल हो रहे है। ऐसा लगता है कि सुरभि ने ऐसा कुछ पोस्ट नहीं किया है। बिग बॉस 16 और उनके फैंस को लगता है कि ये कुछ उनके प्रतिद्वंद्वी हैं जो इस तरह का गन्दा गेम खेल रहे हैं वो भी तब जब शो शुरू ही नहीं हुआ है । आइये उन ट्वीट्स पर एक नजर डालते हैं।



सुरभि ज्योति और शिविन नारंग का एक साथ एक और वीडियो भी वायरल हो रहा है। फैंस को लग रहा है कि वो वाकई शो में आ रही हैं। एक्ट्रेस नेअपनी बेस्टीज अनन्या अरोड़ा और बाकि को-एक्टर्स के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए कहानियां पोस्ट कीं।

जिसे देखकर हम सोचने पर मजबूर हो गए हैं कि क्या वो लंबे समय से बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए तैयार थीं। सुरभि को क़ुबूल है से ज़ोया के नाम से जाना जाता है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story