×

Bigg Boss 16 Day 5: ताजिकिस्तान के अब्दु रोजिक पूल में करेंगे स्विमिंग, ये देख प्रियंका डर जाएंगी

Bigg Boss 16 Day 5: बिग बॉस 16 में परंपराओं को तोड़ना आम बात बन गया है और सभी कंटेस्टेंट्स घर में रहते हुए एक और परंपरा का उल्लंघन करते नजर आएंगे।

Anushka Rati
Published on: 6 Oct 2022 12:34 AM GMT
Bigg Boss 16 Day 5: ताजिकिस्तान के अब्दु रोजिक पूल में करेंगे स्विमिंग, ये देख प्रियंका डर जाएंगी
X

Bigg Boss 16 Day 5 (image: social media)

Bigg Boss 16 Day 5: जैसा की आप सभी जानते हैं बिग बॉस वापस आ गया है और इस लेटेस्ट सीज़न में पहले से ज्यादा नए नए ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। साथ ही बिग बॉस 16 में, परंपराओं को तोड़ना आदर्श बन चुका है क्योंकि बीबी सभी कंटेस्टेंट्स को राशन और किराने का सामान का एक आम बैच डिस्ट्रीब्यूट करने के एक और लंबे समय से सिचुएटेड कांफ्रेंस की डायरगार्ड करता है। वहीं बिग बॉस का नया नियम यह है कि चार अलग-अलग बेडरूम में रहने वालों के लिए राशन चार बैच में बांटा जाएगा। यदि किसी खास बेडरूम में रहने वालों के पास किसी समान की कमी हो जाती है, तो उन्हें इसके बिना रहना होगा और उन्हें अन्य कंटेस्टेंट्स से उधार लेने से मना किया जाता है।

आपको बता दें कि बिग बॉस के इस फरमान से खाने को लेकर तकरार होता देखा जाएगा। जहां शालिन भनोट छह पैकेट चिकन लेते हैं क्योंकि उनकी एक मेडिकल स्टेटस है जिसके लिए उन्हें पर्याप्त मात्रा में प्रोटीन की जरूरत होती है। साथ ही श्रीजिता डे और गौतम विग अपने लिए बिल्कुल भी चिकन नहीं होने को लेकर परेशान हो जाते हैं। इसके अलावा घर के सदस्य कॉफी के एक जार पर झगड़ते हैं, क्योंकि कॉफी लवर्स की नजर जार पर होती है। यह देखना बेहद रोमांचक होगा कि बदले हुए नियम के साथ कंटेस्टेंट्स अपने राशन प्रिविलेज कैसे अर्जित करते हैं।

इसके साथ ही 'बिग बॉस' की नजर से कुछ भी नहीं बचता है, जो देखता है कि घर की कप्तान निमृत कौर अहलूवालिया का घर के एक सदस्य के साथ झगड़े है। वहीं बिग बॉस 16 की पहली कप्तान बनी निमृत कौर को कन्फेशन रूम में बुलाते हैं और उससे इस बारे में पूछताछ करते हैं। जिसपर निमृत अपनी बात शेयर करती हुई कहती हैं कि वह प्रियंका चाहर चौधरी से परेशान हैं, जो मान्या सिंह के साथ सहानुभूति दिखाती रहती है।

साथ ही निमृत ने यह भी बताया कि उसने प्रियंका को मान्या को सलाह देते हुए देखा कि वह अपनी सुविधा के अनुसार खाना बना सकती है। इसे ध्यान में रखते हुए, 'बिग बॉस' निमृत को टीना दत्ता, मान्या सिंह और सौंदर्या शर्मा में से एक कंटेस्टेंट को घर के काम करने की सजा से मुक्त करने का अधिकार देते हैं और प्रियंका को उनके स्थान पर दंडित तिकड़ी में शामिल करने का अधिकार देते है।

इसके साथ ही अब्दु रोज़िक पूल में डुबकी लगाकर और सभी प्रतियोगियों को अपने साथ शामिल होने के इनवाइट करके बिग बॉस 16 के घर में एक मजेदार माहौल बना देते है। 'बिग बॉस 16' के स्पेशल पार्टनर चिंग की शेजवान चटनी, मेक-अप पार्टनर माईग्लैम, टेस्ट पार्टनर प्रिया गोल्ड हंक में हर सोमवार से शुक्रवार रात 10.00 बजे और हर शनिवार-रविवार को रात 9.30 बजे सिर्फ कलर्स पर गेम चेंज देखें।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story