×

Bigg Boss 16: टीना दत्ता की हुई साउथ की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में एंट्री, एक्ट्रेस को मिला लीड रोल

Bigg Boss 16: कलर्स टीवी और इंडिया का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) इन दिनों सुर्खियों में हैं। बिगबॉस 16 की कंटेस्टेंट टीना दत्ता साउथ मूवी में जल्द डेब्यू कर सकती हैं।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 24 Jan 2023 10:00 AM GMT
Bigg Boss 16 contestant Tina Datta Debut in South Movie
X

Tina Datta (Image: Social Media)

Bigg Boss 16 Tina Datta Debut in South Movie: कलर्स टीवी और इंडिया का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) इन दिनों सुर्खियों में हैं। हर साल बिग बॉस अपने कंटेंट के कारण चर्चे में रहता है। बिग बॉस 16 टीवी का एक ऐसा रिएलिटी शो है जो किसी की भी किस्मत पलटने का जरिया भी माना जाता है। इस शो में आने वाले सितारे रातों रात देशभर में फेमस हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) को कंटेस्टेंट टीना दत्ता के साथ हुआ है। टीना की एंट्री साउथ फिल्म में होने वाली है।

साउथ की फिल्म में टीना की एंट्री

बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट टीना दत्ता जल्द साउथ फिल्म में एंट्री करने जा रही हैं। टीना को साउथ फिल्म में काम करने का ऑफर मिल गया है। मिली जानकारी के अनुसार टीना दत्ता जल्द ही एक तेलुगू फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म से टीना दत्ता साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं। इस फिल्म में टीना दत्ता एक अहम रोल निभाती नजर आएंगी। हालांकि अब तक फिल्म के टाइटल से पर्दा नहीं हटाया गया है।

Tina Datta

वहीं अगर सूत्रों की मानें तो टीना दत्ता की फिल्म पॉलिटिशियन फैमिली बैकग्राउंड पर होगी जिसमें टीना दत्ता एक आदर्श बेटी का रोल निभाएंगी। वहीं टीना एक ऐसे लड़के को दिल दे बैठेंगी जो कि उसके पिता के लिए काम करता है। पूरी फिल्म इसी कहानी पर आधारित होगी।

दुर्गा और चारु सीरियल के लिए भी अप्रोच

इस खबर से टीना दत्ता (Tina Datta) के फैंस को काफी खुश होंगे। बता दें हाल ही में खबर आई थी कि टीना दत्ता को सीरियल दुर्गा और चारू (Durga aur Charu) के लिए भी अप्रोच किया गया है। टीना के अलावा निम्रत कौर आहलूवालिया (Nimrat Kaur Ahluwalia) को भी एकता कपूर ने लव सेक्स और धोखा (Love Sex Aur Dhokha) के अगले पार्ट के लिए फाइनल कर दिया है। दरअसल वीकेंड के वार पर बिग बॉस के घर में आई एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने इस बात का ऐलान किया था। वहीं चर्चा ऐसा भी है कि प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Chodhary) को बॉलीवुड सुपरस्टार (Bollywood Superstar) सलमान खान (Salman Khan) अपनी फिल्मों में कास्ट कर सकते हैं।





Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story