×

Bigg Boss 16: सुम्बुल के फादर के कमेंट्स से नाराज टीना दत्ता ने उनपर किया कटाक्ष, खुद की बेटी नहीं संभलती

Bigg Boss 16: बिग बॉस ने टीना दत्ता, शालिन भनोट और बाकी कंटेस्टेंट्स को सुम्बुल तौकीर और उसके पिता के बीच फोन कॉल पर हुई पूरी बात को दिखाते हुए एक कंटेस्टेंट्स की बीच दुश्मनी का बीज बो दिया है।

Anushka Rati
Published on: 25 Nov 2022 4:53 AM GMT
Bigg Boss 16: सुम्बुल के फादर के कमेंट्स से नाराज टीना दत्ता ने उनपर किया कटाक्ष, खुद की बेटी नहीं संभलती
X

Bigg Boss 16 (image: social media)

Bigg Boss Tina Dutta Reaction: आपको बता दें कि बिग बॉस 16 के मेकर्स ने बीते गुरुवार के एपिसोड का एक लंबा, नया प्रोमो जारी किया है। जिसमें दिखाया गया है कि घर के अंदर क्या हुआ जब बिग बॉस ने सुम्बुल तौकीर के अपने पिता के साथ फोन कॉल के फुटेज दिखाए। प्रोमो के मुताबिक टीना दत्ता और शालीन भनोट गुस्से में थे।

इसके साथ ही बिग बॉस ने सभी को ये भी बताया कि कॉल 'मानवीय आधार' पर किया गया था, लेकिन सुम्बुल के पिता ने इसका इस्तेमाल नाजायज फाएदा (गलत कारणों)' के लिए किया। साथ ही इस कॉल के दौरान,तौकीर हसन खान ने सुम्बुल को टीना और शालीन से दूर रहने के लिए कहा, उन्हें 'कमीने लोग' (बदमाश) कहा और उन्हें अपनी औकात दिखाने के लिए भी कहा।

वहीं बातचीत सुनने के बाद, शालिन गुस्से से आगबबूला हो गया और वह सुम्बुल पर चिल्लाया कि वह अपने पिता की बात सुने और उनके साथ कभी बात न करे। शालिन भनोट ने लिविंग रूम में टेबल पर रखे एक बॉक्स को भी गुस्से में लात मारी। सुम्बुल ने यह कंक्लूजन देने की कोशिश की कि वह अब उनके साथ कभी बात नहीं करेगी लेकिन टीना भी इस पर अपना आपा खो बैठी। सुम्बुल ने कहा कि उसके पिता ने टीना के बारे में कुछ गलत नहीं कहा लेकिन टीना ने कहा 'मैं भी किसी की बेटी हूं'।

एक वायलेंट टीना ने फिर एक दीवार में छेद करने की कोशिश की और कहा कि सुम्बुल के पिता उसके कैरेक्टर असासिनेशन करने की कोशिश कर रहे थे। "मेरा कैरेक्टर की हत्या कर रहे हैं खुद की बेटी की इज्ज़त बचने के लिए। खुद की बेटी नई संभलती है तो दूसरों की बेटी पे अनगिल्यां मत उठाओ।

साथ ही इस बीच, दूसरे कमरे में, दूसरे लोग रोते हुए सुम्बुल को शांत करने की कोशिश कर रहे हैं, जो घबरा रही है। निमृत बिग बॉस से सुम्बुल को मेडिकल रूम में बुलाने के लिए भी कहती हैं।

हालाँकि, सुम्बुल के पिता ने अभिनेता के प्रशंसकों से उन्हें घर से बाहर करने का अनुरोध किया है। "मुझे पता है कि ऐसे लोग हैं जो उससे प्यार करते हैं लेकिन मुझे लगता है कि उसे बाहर होना चाहिए। जो लड़की घर में है वह मेरी बेटी नहीं है। उसने अपनी सकारात्मकता और खुशी खो दी है। मैं नहीं चाहता कि वह दोबारा किसी दुख से गुजरे। इसलिए मैं उनके प्रशंसकों से अनुरोध करूंगा कि वे उन्हें वोट न दें। मैं प्रार्थना कर रहा हूं कि वह इस शनिवार को बेदखल हो जाए," उन्होंने इंडियन एक्सप्रेस को बताया।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story