×

OMG! उर्फी जावेद ने साजिद खान के लिए कही ये बात, बिग बॉस में मचा घमासान

Urfi Javed: साजिद खान ने जब एमसी को ये सलाह दी कि वो अर्चना को थप्पड़ मार कर घर से बाहर हो जाएं तो उर्फी जावेद ने मी टू आरोपी निर्देशक की कड़े शब्दों में निंदा की।

Shweta Srivastava
Published on: 5 Jan 2023 11:42 AM GMT
Bigg Boss 16
X

Bigg Boss 16 (Image Credit-Social Media)

Urfi Javed Recation on Bigg Boss 16: एमसी स्टैन और अर्चना गौतम बीच हुई लड़ाई ने बीबी हाउस का माहौल काफी गर्म कर दिया था वहीँ बीते कल के एपिसोड में साजिद खान ने जब एमसी से कहा कि वो अर्चना को थप्पड़ मार कर घर से बाहर चले जाएं इसपर उर्फी जावेद ने रियेक्ट करते हुए साजिद खान को घेरा। दोनों की लड़ाई में साजिद की दखलंदाज़ी को लेकर हर कोई उनकी आलोचना करता नज़र आ रहा है। साजिद ने जब एमसी को ये सलाह दी तो उर्फी ने मी टू आरोपी निर्देशक की कड़े शब्दों में निंदा की। आइये जानते हैं आखिर क्या कहा उर्फी ने।

उर्फी जावेद ने मी टू आरोपी साजिद खान पर किया हमला

बिग बॉस 16 के दर्शकों के लिए ये शो दिन पर दिन दिलचस्प होता जा रहा है। वहीँ कंटेस्टेंट्स के बीच की लड़ाईयां भी काफी बदसूरत रूप लेतीं जा रही हैं, व्यक्तिगत हमले ज्यादा खराब होते जा रहे हैं। बिग बॉस के हालिया एपिसोड में एमसी स्टैन और अर्चना गौतम के बीच जबरदस्त लड़ाई हो गई। दरअसल अर्चना ने दावा किया कि एमसी स्टैन ने कप्तान रूम की सफाई नहीं की और वो कभी भी घर का कोई भी काम नहीं करता है और सलमान खान के शो में केवल अपने प्रशंसकों के कारण ही उन्हें बचाया जा रहा है। इसके कारण एक गरमागरम बहस छिड़ गई जो उस समय खराब हो गई जब वो अपने परिवार और संस्कार माता पिता पर एक दूसरे को उल्टा सीधा बोलने लगे।

जो कुछ भी कहा गया था, उससे एमसी स्टैन ने फैसला किया कि वो बिग बॉस 16 से स्वेच्छा से बाहर निकलना चाहता है। तभी साजिद खान लड़ाई में शामिल हो गए और एमसी स्टैन से कहा कि वो स्वेच्छा से बाहर नहीं निकल सकते। सिर्फ एक लड़की की वजह से। उन्होंने उसे सलाह दी, 'ख़ुद बाहर निकलें क्यों कर रहा है, जाके अर्चना (गौतम) को एक झपड़ मारके आ अपने आप निकाल देंगे तुझे।'

अब, उर्फी जावेद, जो अपने बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जातीं हैं और जो ने एमसी को अर्चना गौतम के खिलाफ भड़काने और उसे मारने के लिए उकसाने के लिए साजिद खान पर हमला किया है। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म निर्माता साजिद खान की आलोचना करते हुए लिखा, 'तुमने अपना असली रंग दिखा दिया।' उन्होंने आगे लिखा कि हो सकता है कि वो बिग बॉस 16 में ये सोचकर आए हों कि ये उनके लिए अपनी छवि साफ करने का एक अच्छा मंच होगा लेकिन वो एक फेलो कंटेस्टेंट को एक महिला को मारने के लिए प्रोत्साहित कर रहे हैं। उर्फी ने साजिद के लिए लिखा 'आपके व्यक्तित्व से बदबू आती है'.

उर्फी जावेद उन कई महिलाओं में से एक थीं, जिन्होंने बिग बॉस 16 में सलमान खान की मेजबानी में साजिद खान की भागीदारी पर अपनी आवाज उठाई थी और चिंता व्यक्त की थी। उन्होंने शो पर साजिद के आने को लेकर कहा था कि एक मी टू आरोपी शो का हिस्सा कैसे बनाया जा सकता है। उर्फी ने ये भी कहा था कि ऐसा करके वे ऐसे यौन शिकारियों को प्रोत्साहित कर रहे हैं और एक संकेत भेज रहे हैं कि उन्होंने जो किया है वो सही है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story